डूंगरपुर: पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी कार, तस्कर हुआ फरार
Advertisement

डूंगरपुर: पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी कार, तस्कर हुआ फरार

Sagwara, Dungarpur News:  राजस्थान के डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चला रखा है, जिसके तहत उन्होंने एक शराब से भरी कार जब्त की. 

 

डूंगरपुर: पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी कार, तस्कर हुआ फरार

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने खुमानपुरा गांव के पास शराब से भरी हुई कार को जब्त किया है. पुलिस ने कार से 25 कार्टन शराब के बरामद किए है. 

वहीं, शराब तस्कर नाकेबंदी तोड़कर फरार हो गया था और पीछा करने पर तस्कर कार छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने कार व शराब को जब्त करते हुए आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में चुनाव नजदीक आते ही 70 करोड़ रुपये का ड्रग्स, शराब, गोल्ड जब्त, एनफोर्समेंट एजेंसियों ने की बड़ी कार्रवाई

डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव के तहत शराब तस्करी के खिलाफ जिले में अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मुखबिर के जरिए शराब तस्करी की सूचना मिली थी.  

तस्कर नाकेबंदी तोड़कर फरार 
सूचना पर पुलिस की ओर से जोगपुर-खुमानपुरा मार्ग पर नाकेबंदी शुरू की गई . इस दौरान एक कार को रुकने का इशारा किया तो कार चालक नाकेबंदी तोड़कर फरार हो गया, जिसका पुलिस ने पीछा किया. 

यह भी पढ़ेंः Nagaur News: मेड़ता में RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने भरी हुंकार, कहा- एक तरफ पप्पू तो दूसरी तरफ गप्पू, मंच पर रो पड़ीं विधायक इंदिरा बावरी

शराब के 25 कार्टन बरामद 
इस दौरान खुमानपुरा के पास कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार में शराब के कार्टन भरे हुए थे, जिस पर पुलिस ने कार से 25 कार्टन बरामद करते हुए कार को जब्त किया. वहीं, आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि अगले महीने राजस्थान में विधानसभा चुनाव है. इसके चलते लगातार शराब तस्करों पर पुलिस नजर बनाए हुए है. 

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस की पहली सूची से पहले अशोक गहलोत को फिर याद आई बाड़ेबंदी, विधायकों के लिए कही ये बड़ी बात

Trending news