Dungarpur News: नगदी और चांदी के जेवर चोरी की वारदात का खुलासा, 2 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2138440

Dungarpur News: नगदी और चांदी के जेवर चोरी की वारदात का खुलासा, 2 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Dungarpur News: नगदी और चांदी के जेवर चोरी की वारदात का खुलासा पुलिस टीम ने कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने पूनाली गांव में एक व्यापारी की दुकान से नगदी और चांदी के जेवर चोरी होने की वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में 2 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश जिले के टॉप 10 वांछित अभियुक्त में से एक है. वहीं बदमाश कोटा बावरी गैंग का मुख्य सदस्य भी है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक बाइक भी जब्त की है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के आसपुर डिप्टी रतनलाल चावला ने बताया कि 27 जुलाई 2023 को पुनाली निवासी मनोज जैन ने एक रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था वह अपनी दुकान पर बैठा था. इस दौरान दो युवक रूमाल खरीदने के बहाने दुकान पर आए. खुल्ले पैसे नहीं होने पर एक युवक पैसे लेकर व्यापारी के साथ खुल्ले करवाने गया. इस बीच युवक के अन्य साथी ने दुकान में रखे बैग को चोरी कर लिया.

बैग में 25 हजार की नगदी और चांदी के जेवर थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इधर टीम ने मामले में सफलता हासिल करते हुए कोटा निवासी सूरज पुत्र रणजीत बावरी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात कबूल की है. 

डिप्टी चावला ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश कोटा बावरी गैंग का मुख्य सदस्य है. वहीं आरोपी 2 हजार का इनामी बदमाश है और जिले के टॉप 10 अपराधियों में शामिल है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: BJP को इन तीन सीटों पर मिल सकती है कड़ी चुनौती, जानिए चुनावी समीकरण

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान से बीजेपी की पहली लिस्ट में ये हैं नए चेहरे, जानिए किनका कटा टिकट?

Trending news