Dungarpur news: डूंगरपुर में टॉले ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की मौत
Advertisement

Dungarpur news: डूंगरपुर में टॉले ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की मौत

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बोरी मोड़ से सड़क हादसे की खबर है, बता दें कि यहां एक टॉले ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. जिससे युवक मौत हो गई. एक गंभीर घायल है.

 

डूंगरपुर में टॉले ने मारी बाइक को टक्कर.

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बोरी मोड़ पर एक ट्रॉले ने बाइक को टक्कर मार दी,हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य युवक गंभीर घायल हो गया.घायल को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया है.वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

राकेश व लक्ष्मण दोनों गंभीर घायल हो गए

डूंगरपुर जिले की कोतवाली पुलिस के अनुसार नवाघरा गैंजी निवासी 30 वर्षीय राकेश पुत्र वाला बलात मजदूरी का काम करता है.कल रात को अपने साथी लक्ष्मण के साथ वह डूंगरपुर से अपने घर बाइक पर लौट रहा था.इस दौरान बोरी मोड़ के पास एक तेज रफ़्तार ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में राकेश व लक्ष्मण दोनों गंभीर घायल हो गए.

डूंगरपुर जिला अस्पताल आए

जिसके बाद दोनों को डूंगरपुर जिला अस्पताल लाया गया लेकिन गंभीर हालत होने पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को उदयपुर रेफर किया गया.इस दौरान राकेश की उदयपुर ले जाते समय मौत हो गई.जिस पर परिजन उसे लेकर वापस डूंगरपुर जिला अस्पताल आये और शव को मोर्चरी में रखवाया.

 शव परिजनों को सुपुर्द किया

इधर सुबह सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया.वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.इधर घायल लक्ष्मण का उदयपुर में उपचार जारी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: जयपुर में राजस्थान रॉयल्स की प्रेस वार्ता, अजमेर में RPSC सदस्य संगीता आर्य के घर पहुंची ACB,पढ़े अपडेट

 

Trending news