Dungarpur: शहर में चोरों ने पिता - पुत्र के सूने मकान को बनाया निशाना, आभूषण समेत हजारों की चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1988838

Dungarpur: शहर में चोरों ने पिता - पुत्र के सूने मकान को बनाया निशाना, आभूषण समेत हजारों की चोरी

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर शहर के नवाडेरा बस्ती में बीती रात चोरों ने दो सूने मकानों को अपना निशाना बनाया. चोर दोनो मकानों से नगदी और सोने - चांदी के आभूषण चुरा ले गए है. 

Dungarpur: शहर में चोरों ने पिता - पुत्र के सूने मकान को बनाया निशाना, आभूषण समेत हजारों की चोरी

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर शहर के नवाडेरा बस्ती में बीती रात चोरों ने दो सूने मकानों को अपना निशाना बनाया. चोर दोनो मकानों से नगदी और सोने - चांदी के आभूषण चुरा ले गए है. पीड़ित परिवार  छोटे भाई के निधन हो जाने से पिछले 3 दिन से घर पर नहीं थे. 

पूरा परिवार छोटे भाई के निधन में गया था 
शहर के नवाडेरा क्षेत्र में पिता-पुत्र के मकान में बीती रात को चोरों ने हजारों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. कोतवाली थाने से 800 मीटर की  दूरी पर ईदगाह मस्जिद के पास के मकानों पर चोरी हुई. पूरा परिवार छोटे भाई के निधन होने के कारण वहां पर गया था. सुबह अपने घर आकर देखा तो दरवाजे की कुंडी टूटी हुई थी. मकान मालिक दिलिप रोत ने बताया की तीन दिन पहले उसके छोटे भाई का लम्बी बीमारी के बाद निधन हुआ था.

मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे चोर 
 इसके कारण पूरा परिवार उसी घर पर ठहरा हुआ था. पीछे से बीती रात को चोरों ने उसके घर का मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। जहां पर चोरो ने लौहे की बिस्तर पेटी में रखे चांदी के जेवरात और नगदी चुराकर ले गए. इसके अलावा पूरे घर में सामान बिखर दिया। वही पास में दिलिप रोत के पिता कचरु रोत का मकान बना हुआ है. 

10 हजार की चोरी 
रोडवेज से सेवानिवृत ड्राइवर कचरु रोत के पुत्र का निधन होने के कारण शुक्रवार को पेंशन में से 10 हजार नगद निकालकर लाया था. चोरों ने उसके घर का दरवाजा तोड़कर अंदर रखे पैसे चुराकर ले गए. इसके अलावा घर पर रखा सामान बिखर दिया. सूचना पर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान से लौट अंजू ने किया बड़ा खुलासा, जानें ISI पर क्या बोलीं अंजू

Trending news