Dungarpur News: दरियाटी में चार दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, केस दर्ज,ग्रामीणों में गुस्सा
Advertisement

Dungarpur News: दरियाटी में चार दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, केस दर्ज,ग्रामीणों में गुस्सा

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कुआं थाना क्षेत्र के दरियाटी गांव में चोरों का आतंक जारी है.इधर चोर सीसीटीवी फुटेज में नजर आये हैं.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

दरियाटी में चार दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना.

 Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कुआं थाना क्षेत्र के दरियाटी गांव में बीती रात चोरों ने जमकर धमाल मचाई.चोरों ने 3 किराणा और एक मोबाइल शॉप को निशाना बनाते हुए हजारों का सामान,करीब 60 हजार की नगदी और एक लेपटॉप चुराकर ले गए.इधर चोर सीसीटीवी फुटेज में नजर आये हैं.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दुकान का सामान चुराकर ले गए

ढुंढी निवासी पीड़ित व्यापारी चंदू लबाना ने बताया की उसकी दरियाटी में किराणा की दुकान है.कल रात को दूकान बंद करके घर गया था.सुबह दरियाटी से दूकान में चोरी की सुचना उसे मिली.सूचना पर वह मौके पर पहुंचा देखा की दूकान में सामान बिखरा हुआ था.बीती रात चोरों ने उसकी दुकान के ताले तोड़ दिए. वहीं, अंदर से किराणा का सामान और करीब 10 हजार की नगदी चुराकर ले गए.

वहीं, उसने बताया की इसके अलावा दरियाटी में ही एक अन्य किराणा दूकान के भी चोरों ने ताले तोड़े और वहां से 47 हजार की नगदी व दुकान का सामान चुराकर ले गए.

CCTV कैमरे की फुटेज में एक चोर नजर आया है

वहीं, एक किराणा व एक मोबाइल शॉप में भी चोरी का प्रयास किया लेकिन ताले नहीं टूटने से वहां पर चोरी बच गई.इधर एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक चोर नजर आया है.पीड़ित व्यापारियों व लोगों ने थाने पर पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दी.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, झोटवाड़ा में 200 लोगों ने थामा BJP का दामन

 

 

Trending news