Dungarpur News: सड़क हादसे में बेटे ने तोड़ा दम, मां की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261971

Dungarpur News: सड़क हादसे में बेटे ने तोड़ा दम, मां की हालत गंभीर

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में सीमलवाड़ा रोड पर भंडारिया घाटा के पास सड़क किनारे बाइक खड़ी कर युवक फोन पर बात कर रहे युवक को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई. वहीं, उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सीमलवाड़ा रोड पर भंडारिया घाटा के पास एक ईको कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पीछे बैठी मां गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

सड़क किनारे खड़ी बाइक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर 
कोतवाली थाना हेड कांस्टेबल दिग्विजय सिंह ने बताया कि गड़ारोदा निवासी विजय पुत्र कांतिलाल डेंडोर और उसकी मां सविता दोनों ही अपने घर से डूंगरपुर शहर की ओर आ रहे थे. भंडारिया घाटा के पास आते ही कॉल आने पर विजय ने बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर बात कर रहा था. उसी दौरान एक तेज रफ्तार ईको कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे ने विजय और उसकी मां सविता के हाथ, पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई. वहीं, हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया. 

गंभीर हालत में मां बेटे को अस्पताल में कराया भर्ती 
वहीं, रोड से गुजरने वाले लोगो ने एंबुलेंस को घटना की सूचना दी, जिस पर दोनों को एंबुलेंस से डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद विजय को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर घायल मां सविता को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. फिलहाल, पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- पानी की मांग को लेकर जनता हो रही है त्रस्त,मंत्री और सांसद को लेकर फूटा गुस्सा

 

Trending news