राजस्थान वालों ने भी आज तक नहीं देखा होगा इतना क्यूट बन्ना, देखते ही हार जाएंगे दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2308546

राजस्थान वालों ने भी आज तक नहीं देखा होगा इतना क्यूट बन्ना, देखते ही हार जाएंगे दिल

Viral Video: सोशल मीडिया पर आपको तमाम तरह के एक से बढ़कर स्मार्ट डैशिंग और हैंडसम बन्ना सा-कुंवर सा देखने को मिल जाएंगे लेकिन आज आपको ऐसे बन्ना सा से मिलाने जा रहे हैं, जिसकी क्यूटनेस पर सबका दिल हारा जा रहा है. खुद राजस्थानियों ने भी इतना सुंदर और क्यूट बन्ना शायद ही देखा होगा.

viral video

Viral Video: राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

वहीं, सोशल मीडिया पर भी राजस्थान का डंका बजता है. यहां के लोग अपनी परंपराओं और रीति-रिवाजों को जमकर प्रमोट करते नजर आते हैं. राजस्थान में पुरुषों को बन्ना सा कहा जाता है. वहीं, यहां के नए लड़कों को कुंवर सा भी कहा जाता है. 

सोशल मीडिया पर आपको तमाम तरह के एक से बढ़कर स्मार्ट डैशिंग और हैंडसम बन्ना सा-कुंवर सा देखने को मिल जाएंगे लेकिन आज आपको ऐसे बन्ना सा से मिलाने जा रहे हैं, जिसकी क्यूटनेस पर सबका दिल हारा जा रहा है. खुद राजस्थानियों ने भी इतना सुंदर और क्यूट बन्ना शायद ही देखा होगा.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटे से बच्चे ने बिल्कुल राजस्थानी गेटअप ले रखा है. उसने न केवल शाही अंदाज में कपड़े पहन रखे हैं बल्कि राजस्थान के शाही लोगों की तरह ही ढेर सारी मालाएं भी पहन रखी हैं. 

आपका दिल तो यह क्यूट बन्ना तब और जीत ले जाएगा. जब आप उसके सिर पर प्यारी सी रंगीन राजस्थानी पगड़ी देखेंगे. माथे पर तिलक लगाए यह छोटा सा बच्चा इतना ज्यादा क्यूट लग रहा है कि देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

इस वीडियो को our_lil_shinu नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को चार हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, वह बार-बार देखने पर मजबूर हो रहा है.

Trending news