Rajasthan Crime News: BAP के जिला उपाध्यक्ष और उनके साथियों पर बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला,हमले में धूलेश्वर की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2308471

Rajasthan Crime News: BAP के जिला उपाध्यक्ष और उनके साथियों पर बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला,हमले में धूलेश्वर की हालत नाजुक

Rajasthan Crime News​:राजस्थान के प्रतापगढ़ में भारत आदिवासी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष और उनके साथियों पर आधा दर्जन बाइक पर सवार होकर आए करीब 15 लोगों ने हमला कर दिया.

Pratapgarh Crime News

Rajasthan Crime News:राजस्थान के प्रतापगढ़ में भारत आदिवासी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष और उनके साथियों पर आधा दर्जन बाइक पर सवार होकर आए करीब 15 लोगों ने हमला कर दिया.मारपीट के बाद उपाध्यक्ष धूलेश्वर मीणा का अपहरण कर हमलावर अपने साथ ले गए.

यह बदमाश धूलेश्वर को सुहागपुरा थाने के सामने मारपीट करते हुए छोड़ गए.सूचना पर उनके साथी सुहागपूरा पहुंचे और मीना को जिला चिकित्सालय लेकर आए, जहां उनका उपचार जारी है. दरअसल धूलेश्वर अपने साथियों के साथ बोलेरो में सवार होकर प्रतापगढ़ आ रहे थे.

सौबनिया निवासी राजेश्वर निनामा ने बताया कि धूलेश्वर मीना के साथ हम चार व्यक्ति बोलोरो गाड़ी से घरेलू काम के लिए प्रतापगढ़ आ रहे थे.शाम को अशोकनगर के पहले करीब आधा दर्जन बाइक पर सवार होकर आए 14 से 15 अज्ञात व्यक्तियों ने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी.

लातो घुसो से मारपीट करने के बाद बाइक सवार व्यक्ति धूलेश्वर का अपहरण कर अपने साथ ले गए.धूलेश्वर को सुहागपुरा पुलिस थाने के सामने यह बदमाश मारपीट करने के बाद छोड़ गए.धूलेश्वर ने अपने साथियों को मोबाइल से इस विषय में जानकारी दी तो सभी तुरंत सुहागपुरा पहुंचे.

वहां पर धूलेश्वर की हालत काफी खराब थी, बेहोशी की हालत में उन्हें जिला चिकित्सालय लाया गया और उपचार के लिए भर्ती करवाया गया.फिलहाल भारत आदिवासी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष धूलेश्वर की हालत नाजुक बनी हुई है, मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई है.

यह भी पढ़ें:Om Birla Political Journey: तीन दशक बाद फिर दोहराया जा रहा इतिहास, ओम बिरला बने राजस्थान का गर्व

यह भी पढ़ें:कोटा में NEET पेपर लीक विरोध प्रदर्शन में FIR दर्ज , डोटासरा के बचाव में आए गहलोत

यह भी पढ़ें:स्पीकर चुनाव पर गहलोत का ट्वीट,कहा- ये पहले दिन से लग रहा था की बीजेपी के मन में खोट

Trending news