Dungarpur news: लक्ष्मण मैदान में होगा गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम, सीआईडी की टीम ने सुरक्षा की जांच
Advertisement

Dungarpur news: लक्ष्मण मैदान में होगा गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम, सीआईडी की टीम ने सुरक्षा की जांच

Dungarpur: डूंगरपुर शहर के लक्ष्मण मैदान में होगा गणतंत्र दिवस का जिला स्तरीय समारोह,डॉग स्क्वॉयड ओर सीआईडी की टीम ने सुरक्षा की जांच.

 

 लक्ष्मण मैदान में होगा गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम.

Dungarpur: डूंगरपुर शहर के लक्ष्मण मैदान पर आयोजित होने वाले जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर सुरक्षा व्यवस्थाएं चाक चौबंद की जा रही है.उदयपुर से डॉग स्क्वॉयड ओर सीआईडी की टीम डूंगरपुर पहुंची. स्थानीय खुफिया विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर लक्ष्मण मैदान की सुरक्षा को लेकर चप्पा चप्पा खंगाला.सुरक्षा को लेकर तसल्ली के बाद कोतवाली थाना पुलिस को आगे की सुरक्षा सौंप दी गई.

सुरक्षा इंतजामों को पुख्ता किया जा रहा

डूंगरपुर में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह 26 जनवरी को लक्ष्मण मैदान में मनाया जाएगा. इसे लेकर जिला प्रशासन भी तैयारियों में लगा है. जिला स्तरीय समारोह में सुरक्षा इंतजामों को पुख्ता किया जा रहा है.

इसे लेकर उदयपुर से सीआईडी और डॉग स्क्वायड की टीम डूंगरपुर पहुंची. सीआईडी बीडीएस टीम प्रभारी एसआई यमनेश कुमार, एसआई मयंक पाटीदार, हेड कांस्टेबल घनश्याम लाल, डॉग हैंडलर मोहम्मद बिलाल,सीआईडी ऑफिस डूंगरपुर से महिपाल सिंह, निर्भय कुमार, एसपी ऑफिस जिला विशेष शाखा से सुरेश कुमार, अफसार की मोजुदगी में लक्ष्मण मैदान की सुरक्षा देखी गई.

मैदान की सुरक्षा को लेकर नजर रखेगी

 लक्ष्मण मैदान में वीवीआईपी की बैठक.ध्वजारोहण स्थल, परेड स्थल सहित मैदान में एक एक कोने की सुरक्षा जांच की गई.मशीनों के साथ ही डॉग पूरे मैदान में घुमा. सुरक्षा इंतजाम देखने के बाद मैदान को डूंगरपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया. इसके बाद 26 जनवरी को कार्यक्रम पूरा होने तक डूंगरपुर पुलिस ही मैदान की सुरक्षा को लेकर नजर रखेगी.ताकि सुरक्षा को लेकर कोई चूक नहीं रहे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में नौकरशाहों पर मुखिया सख्त, एक ऐप से होगा अटेंडेंस पर कंट्रोल, इसे सभी विभागों में लागू कर सकते हैं सीएस

 

 

Trending news