Dungarpur News: मनरेगा काम करते समय मजदूर की मौत,घर में छाया कोहराम
Advertisement

Dungarpur News: मनरेगा काम करते समय मजदूर की मौत,घर में छाया कोहराम

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के घटाऊ गांव में कार्यस्थल पर काम करते समय एक मनरेगा श्रमिक की मौत हो गई.सुचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.

Dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के घटाऊ गांव में कार्यस्थल पर काम करते समय एक मनरेगा श्रमिक की मौत हो गई.पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

मनरेगा योजना के तहत काम
डूंगरपुर जिले की दोवडा थाना पुलिस ने बताया की घटाऊ निवासी जेतेंग पाटीदार ने रिपोर्ट दी है.रिपोर्ट में बताया की उसका 74 वर्षीय चचेरा भाई गंगाराम पाटीदार मनरेगा योजना के तहत काम पर गया था.इस दौरान अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई.

अचानक तबियत बिगड़ी
परिजन उसे लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे.जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.सुचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर की और खबरें पढ़ें.....

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के खेडा आसपुर गाँव में करंट लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. तराई करने के लिए मोटर चालु करते समय ये हादसा पेश आया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के आसपुर थानाधिकारी ने बताया खेडा आसपुर गांव निवासी 60 वर्षीय गणेश जोशी घर के पास बन रहे गातोडजी मंदिर के कार्य में पानी की तराई करने गया था. इस दौरान पानी की मोटर चालू करते समय उसे करंट लग गया. जिससे वह बेसुध होकर वही गिर गया.

परिजन उसे लेकर आसपुर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुचना पर पुलिस आसपुर अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:Karauli News: वाहन चालकों की खैर नहीं!यातायात पुलिस ने शुरू किया कार्रवाई अभियान

Trending news