Dungarpur News: चैंबर ऑफ कॉमर्स के 8वीं बार केके गुप्ता बनें अध्यक्ष, व्यापारी कल्याण बोर्ड के गठन की उठाई मांग
Advertisement

Dungarpur News: चैंबर ऑफ कॉमर्स के 8वीं बार केके गुप्ता बनें अध्यक्ष, व्यापारी कल्याण बोर्ड के गठन की उठाई मांग

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सबसे बड़े व्यापारी संगठन चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के चुनाव को लेकर बड़ी खबर है. बता दें कि चैंबर के 8वीं बार केके गुप्ता अध्यक्ष बनें हैं. इस बीच मीडिया से बात की. व्यापारी कल्याण बोर्ड के गठन की मांग उठाई गई.

 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सबसे बड़े व्यापारी संगठन चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के चुनाव में व्यापारियों ने लगातार 8वीं बार केके गुप्ता को अपना जिलाध्यक्ष चुना है. इधर जिला अध्यक्ष चुने जाने के बाद केके गुप्ता ने प्रेस वार्ता कर व्यापारियों के संरक्षण के लिए व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन करने और अधिक टैक्स देने वाले व्यापारियों को 26 जनवरी और 15 अगस्त के जिला स्तरीय समारोह में सम्मानित करने की मांग रखी है.

अपनी आवाज बुलंद करेंगे
केके गुप्ता ने कहा कि व्यापारी सरकार के लिए "कर संग्रहक" के रूप में कार्य करता है, और इसी राजस्व अर्जन से राज्य और देश की अर्थव्यवस्था चलती है.लेकिन व्यापारियों के संरक्षण के लिए सरकारों के पास कोई योजनाए नहीं है.उन्होंने कहा कि कई बार अधिकारियों द्वारा व्यापारियों को बेवजह परेशान किया जाता है,ऐसी स्थिति में डूंगरपुर के व्यापारी एकजुट होकर अपनी आवाज बुलंद करेंगे.

समारोह में सम्मानित करने की मांग 
गुप्ता ने व्यापारियों के लिए संरक्षण के लिए राज्य सरकार से व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन करने की मांग भी रखी है. साथ ही फसल खराबे की तर्ज पर प्राकृतिक आपदा में व्यापारियों को होने वाले नुकसान पर मुआवजा देने और अधिक टैक्स देने वाले व्यापारियों को 26 जनवरी और 15 अगस्त के जिला स्तरीय समारोह में सम्मानित करने की मांग रखी है.

पढ़ें डूंगरपुर जिले की एक और अहम खबर 

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले में लोकसभा चुनाव के तहत राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी की जा रही है. इसी के तहत रतनपुर बॉर्डर पर एक कार को रोककर तलाशी ली गई, तो इस दौरान कार में 2 लाख 99 हजार 720 की नकदी मिली. नगदी के सम्बन्ध में जब मोरबी गुजरात निवासी संदीप पुत्र रमेश भाई कालरिया से पूछताछ की गई, तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया, जिस पर पुलिस ने कैश को जब्त करते हुए आरोपी संदीप को गिरफ्तार किया. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: कोटपूतली में पीएम मोदी की सभा, मिल सकती है बड़ी सौगातें, कांग्रेस के आर्य ने कहा-तानाशाही को जनता देगी मुंहतोड़ जवाब, पढ़ें बड़ी खबरें

Trending news