Dungarpur: आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत, खेतों में काम करते समय हुआ हादसा
Advertisement

Dungarpur: आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत, खेतों में काम करते समय हुआ हादसा

Dungarpur News: आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत हो गई. किसानन खेतों में काम कर रहा था तब हादसा हुआ.फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

 

Dungarpur: आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत, खेतों में काम करते समय हुआ हादसा

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के लांबा भाटड़ा में आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो गई. किसान खेतों में काम कर रहा था. उसी समय बिजली गिरी. गंभीर घायल किसान को अस्पताल ले गए और  डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
 
डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया है कि थाना क्षेत्र के लांबा भाटड़ा गांव में शुक्रवार शाम के समय ये घटना हुई है.  लांबा भाटड़ा निवासी थावरचंद मेणात ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में थावरचंद ने बताया की  शुक्रवार शाम के समय उसका भाई प्रकाशचंद्र मेणात खेतों में गेंहू की फसल को इकट्ठी कर रहा था. उसी समय तेज हवाओं और बादलों की गर्जना के साथ ही अचानक आकाशीय बिजली गिरी. 

जिससे वह सीने में गंभीर रूप से झुलस गया और नीचे गिर पड़ा. इस पर खेतो में काम कर रहे दूसरे लोग दौड़कर आए. घायल प्रकाशचंद्र को बिछीवाड़ा अस्पताल लेकर गए. जहां प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद हालत गंभीर होने पर रैफर कर दिया. इस पर उसे डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद प्रकाशचंद्र को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची. घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. आज शनिवार को परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. इसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news