Dungarpur News: दोवड़ा थाना पुलिस ने पकड़ा गीली लकड़ी भरा ट्रक, वन विभाग वसूलेगा जुर्माना
Advertisement

Dungarpur News: दोवड़ा थाना पुलिस ने पकड़ा गीली लकड़ी भरा ट्रक, वन विभाग वसूलेगा जुर्माना

Dungarpur News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने गीली लकड़ी से भरे एक ट्रक को जब्त कर लिया है. नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने आसपुर की तरफ से आ रहे ट्रक को जब्त कर लिया है. वन विभाग पकड़ी गई लकड़ी पर अब जुर्माना की कार्रवाई करेगा.

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने गीली लकड़ी से भरे एक ट्रक को जब्त कर लिया है. नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने आसपुर की तरफ से आ रहे ट्रक को जब्त कर लिया है. वन विभाग पकड़ी गई लकड़ी पर अब जुर्माना की कार्रवाई करेगा.

दोवड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि लोकसभा चुनावों को लेकर नाकेबंदी कर गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. इसके तहत डूंगरपुर से आसपुर रोड पर नाकेबंदी कर गाड़ियों की जांच की जा रही थी. दोवड़ा तिराहे पर नाकेबंदी के दौरान आसपुर की तरफ से आ रहे आईसर ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली. ट्रक में विभिन्न तरह की गीली लकड़ी भरी हुई थी. लेकिन ट्रक में भरी लकड़ी के परिवहन को लेकर कोई कागजात नही मिले. 

इस पर पुलिस ने लकड़ी से भरे ट्रक को जब्त कर लिया. ड्राइवर लकड़ी को किस जगह से भरकर लाया और किस जगह लेकर जा रहे थे. इस बारे में पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने कार्रवाई की सूचना वन विभाग को दी है. जिस पर वन विभाग जांच के बाद जुर्माना वसूल करेगा.

पढ़ें बांसवाड़ा की एक और खबर

Lok Sabha Chunav 2024:महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने BAP पर साधा निशाना,कहा-आदिवासी पार्टी ने लोगों को भड़काने का काम किया...
Lok Sabha Chunav 2024:प्रदेश की बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालविय हेलिकॉप्टर से संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे है.इसी के तहत मालविया आज डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहें.

इस दौरान उन्होंने चौरासी विधानसभा क्षेत्र व डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.इस दौरान उन्होंने भारत आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार रोत पर बिना नाम लिए जमकर निशाना साधा.

अपने चुनावी दौरे के तहत भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालविय हेलिकॉप्टर से डूंगरपुर जिले में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के पाडला उदारत पहुंचे और चुनावी सभा को संबोधित किया.इस दौरान उनके साथ सांसद कनकमल कटारा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे. 

अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालविय ने भारत आदिवासी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा की आदिवासी पार्टी के नेताओं ने आदिवासी समाज के नाम पर समाज व युवाओं को भड़काने का काम किया है.

Trending news