डूंगरपुर: शहर में डीजल चोर सक्रिय,तीन वाहनों से चुराया हजारों का डीजल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1684277

डूंगरपुर: शहर में डीजल चोर सक्रिय,तीन वाहनों से चुराया हजारों का डीजल

डूंगपुर न्यूज: डूंगरपुर शहर में डीजल चोर सक्रिय हो रह हैं. चोरों ने तीन वाहनों से हजारों रुपये का डीजल चुरा लिया. डूंगरपुर पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर: शहर में डीजल चोर सक्रिय,तीन वाहनों से चुराया हजारों का डीजल

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत शहर के सुभाष नगर में बीती रात अज्ञात बदमाश घर के बाहर खड़े तीन भारी वाहनों से डीजल चोरी कर के ले गए. चोर दो डंपर व एक जेसीबी से करीब साढ़े तीन सौ लीटर डीजल चुरा ले गए. क्षेत्र में हो रही चोरियों की घटनाओं पर कॉलोनिवासियों ने आक्रोश जताया है. 

सुभाष नगर निवासी रविद्र शेखावत ने बताया की हमेशा की तरह अपने घर के बाहर ही कल रात दो डंपर, एक बुलडोजर  खड़े करवाए थे. इससे पहले इनमें बीती रात ही करीब 350 लीटर डीजल जिसकी कीमत करीब 34 हजार रुपए है, भरवाया था. अज्ञात बदमाश रात करीब 12 बजे बाद तीनों वाहनों से डीजल चुराकर ले गए और जो डीजल नहीं ले जा सके उसे मौके पर ही फैला दिया.

सुबह जेसीबी बुलडोजर का ऑपरेटर जैसे ही उसे स्टार्ट कर घर से 200 मीटर दूर पहुंचा तो एयर आने से बुलडोजर बीच सड़क ब्रेक डाउन हो गया. ऑपरेटर ने देखा तो बुलडोजर में जरा भी डीजल नहीं बचा था. इस पर ऑपरेटर ने इसकी खबर मालिक रविंद्र शेखावत को दी. बाद में पता चला की बुलडोजर के पास ही खड़े दोनों डंपर से भी पूरा डीजल निकाला लिया गया है. 

इसकी खबर मिलते ही मौके पर कॉलोनी वासी भी जमा हो गए और आक्रोश जताते हुए कहा की आए दिन क्षेत्र में बड़ी बड़ी चोरी की घटनाएं हो रही है लेकिन पुलिस की कमजोर नकेल के चलते बदमाशों के हौसले और भी बुलंद होते जा रहे है. शेखावत ने बताया कुछ समय पहले घर में भी चोरी हुई थी. पड़ोस में एक घर से सबमर्सिबल मोटर और निर्माण सामग्री भी बदमाश चुरा ले गए . क्षेत्र में पुलिस की गश्त नहीं है और असमाजिक तत्वों का क्षेत्र में रात के साथ ही दिन में भी आतंक है. पीड़ित ने बताया की आज चोरी की पुलिस को सूचना दी लेकिन कोई मौके पर आने को तैयार नही है.

ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

यह भी पढ़ेंः Video: इस ढ़ाई फुट के जानवर को नहीं है किसी का डर, अकेला तीन ही तेंदुओं से जा भिड़ा

यह भी पढ़ेंः जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Trending news