Neet पेपर लीक मामले में झालावाड़ मेडिकल कॉलेज से भी जुड़े तार, क्राइम ब्रांच टीम ने 10 छात्रों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2311838

Neet पेपर लीक मामले में झालावाड़ मेडिकल कॉलेज से भी जुड़े तार, क्राइम ब्रांच टीम ने 10 छात्रों को किया गिरफ्तार

Neet UG Scam News: NTA द्वारा आयोजीत नीट पेपर में हुए फर्जीवाड़े के कारण देश में आक्रोश का माहौल है.नीट पेपर फर्जीवाड़ा केस में देश की अलग-अलग पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Jhalawar Crime News

Neet UG Scam News: NTA द्वारा आयोजीत नीट पेपर में हुए फर्जीवाड़े के कारण देश में आक्रोश का माहौल है. नीट पेपर फर्जीवाड़ा का शिकार हुए छात्र रोड़ पर आकर प्रर्दशन कर रहे हैं, तो वहीं शिक्षा विभाग ने इसको लेकर CBI टीम का भी गठन कर दिया.

CBI टीम का भी गठन 
नीट पेपर फर्जीवाड़ा केस में देश की अलग-अलग पुलिस मामले की जांच कर रही है.नीट पेपर फर्जीवाड़े में अभी तक कई सारी गिरफ्तारियां हो चुकी है.नीट पेपर लीक मामले के तार अब झालावाड़ मेडिकल कॉलेज से भी जुड़ गए हैं.

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज
दिल्ली और मुंबई पुलिस की ब्रांच टीम ने झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के 10 छात्रों को नीट पेपर लीक मामले में गिरफ्तार किया है.जानकारी के मुताबिक पुलिस ने करीब 1 हफ्ते पहले गोपनीय तरीके से इस मामले में कार्रवाई की थी.

डमी कैंडिडेट के तौर पर परीक्षा
पुलिस की ब्रांच टीम ने झालावाड़ मेडिकल कॉलेज से 10 छात्रों को गिरफ्तार किया था,जिसमें से 8 स्टूडेंट को जमानत मिल गई है.वहीं 2 छात्र अभी भी पुलिस कस्टडी में है.जानकारी के मुताबिक,छात्रों पर डमी कैंडिडेट के तौर पर परीक्षा देने का आरोप है.इस मामले की  पुष्टी झालावाड़ मेडिकल कॉलेज डीन सुभाष जैन ने की है.

जानाकारी के मुताबिक डमी कैंडिडेट के रूप में इन्होंने परीक्षा दी और उसके लिए इन्हें लाखों रूपए मिले.राजस्थान के कई अन्य मेडिकल कॉलेज के नाम भी पहले ही आ गए है,जिसको लकेर जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें:'दो बूंद जिन्दगी की' पोलियो अभियान अंतर्गत शहर में निकली जन जागरूकता रैली

Trending news