Dungarpur News: कांग्रेस से बीजेपी में आए सागवाड़ा के 5 पार्षद, पालिका अध्यक्ष पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
Advertisement

Dungarpur News: कांग्रेस से बीजेपी में आए सागवाड़ा के 5 पार्षद, पालिका अध्यक्ष पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

Dungarpur News: सागवाड़ा नगर पालिका के 5 कांग्रेसी पार्षदों के भाजपा में आने के बाद नेता प्रतिपक्ष के साथ पत्रकार वार्ता करते हुए नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोड़निया पर अपने परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाए गए. 

 

BJP Press Conference Zee Rajasthan News

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा नगर पालिका के नेता प्रतिपक्ष हरीशचंद्र सोमपुरा और हाल ही में कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए 5 पार्षदों ने सागवाड़ा में पत्रकार वार्ता की. इस सभी ने दौरान नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोड़निया पर गंभीर आरोप लगाए. खोड़निया पर अपने परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है. पार्षद आशीष गांधी ने कहा कि कांग्रेस के राज में पिछले 3 सालों में शहर की जनता को बेवजह परेशान किया गया. कांग्रेस के इस बोर्ड में किसी भी पार्षद की सुनवाई नहीं होती है. तीन साल हो गए, लेकिन अब तक नगर पालिका में किसी भी प्रकार की समितियों का गठन नहीं किया गया. पार्षद ने कहा कि तानाशाही रवैये से पालिका चलाई जा रही है. 

भूखंडों की नीलामी में किया घोटाला 
पालिका में नेता प्रतिपक्ष हरिश्चंद्र सोमपुरा ने कहा कि शहर के बीच नर्सरी पर पालिका चाहती तो बड़ा गार्डन बना सकती थी, जिसका उपयोग अंदरूनी शहर की जनता के लिए होता, लेकिन पालिकाध्यक्ष को उनके और उनके परिवार के मकान बनाने थे. इसलिए प्लाट काट कर नीलामी भी गलत तरीके से की गई. वहीं, उन्होंने बताया कि मौके के भूखंडों की नीलामी में अपने डमी व्यक्ति उतारकर कम दामों में भूखंडों की खरीद की गई और बाद में खुद के परिवार जनों के नाम रजिस्ट्री करवा ली, जिससे पालिका को करोडो के राजस्व का नुकसान पहुंचा. 

पार्किंग की समस्या को दूर करने के लिए छोटा कर दिया पार्क 
हरिश्चंद्र सोमपुरा ने कहा कि कोर्ट के बाहर नागेंद्र सिंह पार्क  बना है. उसको बेवजह तोड़कर उसे पहले से छोटा कर दिया गया.  इसका कारण यह था कि पालिकाध्यक्ष की ज्वेलरी की शॉप इस पार्क के ठीक सामने हैं और वहां पार्किंग की समस्या थी. उन्होंने कहा कि न सिर्फ पार्क को तोड़कर छोटा किया गया, बल्कि इस कार्य में पालिका के राशि पैसों का दुरुपयोग हुआ. उन्होंने कहा कि पालिका अध्यक्ष ने इन तीन सालों में सिर्फ अपने हित साधने के काम किए हैं. 

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा

ये भी पढ़ें- Jaipur News: समर शेड्यूल में लगेगा झटका! जयपुर से 7 फ्लाइट्स का संचालन होगा बंद

Trending news