Dungarpur: होली की खुशियों के बीच बच्चों के सिर से उठा मां का साया , सदमें में पूरा परिवार
Advertisement

Dungarpur: होली की खुशियों के बीच बच्चों के सिर से उठा मां का साया , सदमें में पूरा परिवार

Dungarpur News- डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के गामड़ी देवल गांव में 2 बच्चो की मां घर से 200 मीटर दूर कुएं में जाकर कूद गई. वही पीहर पक्ष के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

Dungarpur News

Dungarpur News- डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के गामड़ी देवल गांव में 2 बच्चो की मां घर से 200 मीटर दूर कुएं में जाकर कूद गई.  70 फीट गहरे कुंए में डूबने से महिला की मौत हो गई. शव को कुएं से निकालकर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. वही पीहर पक्ष के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. वही होली के दिन इस हादसे में 2 बच्चो के सिर से मां का साया उठ गया. 

यह भी पढ़ें: Holi jokes: बुरा न मानो होली है...होली पर दोस्तों को सुनाएं ये मजेदार चुटकुले, हंस हंस कर हो जाएंगे लोट पोट

सदर थानाधिकारी गिरधारीलाल ने बताया की, महेश गमेती निवासी गामड़ी देवल ने रिपोर्ट दी है. इसमें बताया की उसकी पत्नी रमिला गमेती  सोमवार सुबह उठने के बाद घर के कामकाज किए. इसके बाद वह घर से 200 मीटर दूर एक कुएं में जाकर कूद गई. इसका पता लगते ही परिवार और गांव के लोग इकट्ठे हो गए. करीब 70 फीट गहरे कुएं में कूदने से महिला की मौत हो गई. 

इसके बाद गांव के लोगो ने कुएं में तलाश शुरू कर दी. सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. लोगो की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला. पति और परिजनों ने बताया की घर में किसी तरह का कोई झगड़ा भी नही हुआ है. वही गलंदर गांव से पीहर पक्ष को भी सूचना दे दी गई. शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. पीहर पक्ष के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather Update: 26 मार्च के बाद झमाझम बारिश का होगा एहसास! इन 13 जिलों के लिए जारी किया येलो अलर्ट

Trending news