Dungarpur Crime News:फांसी के फंदे पर लटकी मिली विवाहिता,पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2205471

Dungarpur Crime News:फांसी के फंदे पर लटकी मिली विवाहिता,पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के झिंझवा गांव में एक विवाहिता का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला है. घटना के बाद सनसनी फैल गई.

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के झिंझवा गांव में एक विवाहिता का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला है. घटना के बाद सनसनी फैल गई.पिता ने ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाए है.पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

लोगों की भिड़ जमा
डूंगरपुर डिप्टी राजकुमार राजोरा ने बताया की बिछीवाडा थाना क्षेत्र के झिंझवा गांव निवासी प्रियंका उर्फ संगीता पत्नी गोपाल कलासुआ ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची वही लोगो की भी भीड़ जमा हो गई. 

झिंझवा बिछीवाड़ा के साथ करवाई
पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. इधर सुचना पर पीहर पक्ष भी मौके पर पहुंचा. इस दौरान मृतका के पिता राजनगर खेडाघाटी नया गांव उदयपुर निवासी शंकर खराड़ी ने बताया की उसकी बेटी प्रियंका उर्फ संगीता की शादी 6 साल पहले गोपाल पुत्र नाथाजी कलासुआ निवासी झिंझवा बिछीवाड़ा के साथ करवाई थी.

शादी के बाद आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा और जान से मारने की धमकियां देता था.पति ने उसके शव को फंदे से लटका दिया.इसके बाद उसे आत्महत्या के रूप में दिखाने का प्रयास किया.पिता शंकर ने बताया की उसकी बेटी को मारा गया है.

इस वजह से उसके शरीर पर कई जगह चोंट लगी है.पिता ने ये भी बताया की 12 अप्रैल को बेटी के ससुराल गया था.उस दिन भी उसे घर में बंद कर मारपीट की गई थी.इधर पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुँचाया. जहा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वही पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:Kota News:स्कूलों के नए सत्र में मातृभाषा पर दिया जायेगा जोर,शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने नई शिक्षा नीति पर की बात 

 

Trending news