Chorasi: सीमलवाडा में बस - बोलेरो की टक्कर, सवारियों में मचा हड़कंप
Advertisement

Chorasi: सीमलवाडा में बस - बोलेरो की टक्कर, सवारियों में मचा हड़कंप

Chorasi, Dungarpur News: डूंगरपुर के चौरासी विधानसभा के धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाडा में बड़ौदा गुजरात जा रही गुजरात रोडवेज की बस सीमलवाडा में महादेव मंदिर मोड़ पर एक बोलेरो से टकरा गई.बस में 30 यात्री सवार थे, वहीं बोलेरो में एक पिता व पुत्री सवार थे.

क्षतिग्रस्त बोलेरो

Chorasi, Dungarpur News: डूंगरपुर के चौरासी विधानसभा के धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाडा में सुबह बड़ा हादसा होने से टल गया. डूंगरपुर से बड़ौदा गुजरात जा रही गुजरात रोडवेज की बस सीमलवाडा में महादेव मंदिर मोड़ पर एक बोलेरो से टकरा गई. इस हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, लेकिन गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई. इस दौरान बस में 30 यात्री सवार थे, वहीं बोलेरो में एक पिता व पुत्री सवार थे. पुलिस की समझाइश के बाद बस बड़ौदा की ओर रवाना हुई.

सीमलवाडा पुलिस चौकी के कांस्टेबल अरविन्द कटारा ने बताया कि गुजरात रोडवेज की एक बस सवारियां लेकर डूंगरपुर से बड़ौदा गुजरात के लिए जा रही थी. वही बोलेरो सवार गडिया भादर निवासी प्रवीण पुत्र मावजी खराड़ी अपनी बेटी के साथ सीमलवाडा से धम्बोला जा रहा था. इस दौरान धम्बोला थाना क्षेत्र में सीमलवाडा कस्बे के पास गुजरात रोडवेज की बस महादेव मंदिर मोड़ पर सामने से आ रही बोलेरो जीप से टकरा गई. इधर बस के बोलेरो जीप के टकराने से बस में सवार सवारियों में हडकम्प मच गया. इस दौरान टकराने से दोनों वाहन हल्के क्षतिग्रस्त हो गए. गनीमत रही मोड़ के चलते दोनों वाहनों की स्पीड कम थी, जिसके चलते कोई जनहानि नहीं हुई और बड़ा हादसा होने से बच गया.

वहीं हादसे के बाद बोलेरो चालक प्रवीण खराड़ी की बस चालक इलियास मिर्जा से बहस हो गई और प्रवीण ने कार को हुए नुकसान की भरपाई की मांग को लेकर बस को रोक लिया. इधर घटना की सूचना पर धम्बोला थाने की सीमलवाडा पुलिस चौकी के कांस्टेबल अरविन्द कटारा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद कांस्टेबल अरविन्द कटारा ने बस चालक व बोलेरो चालक से समझाइश की. इस दौरान बस चालक इलियास मिर्जा द्वारा बोलेरो को रिपेयरिंग करवाने का आश्वासन दिया गया. 

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news