Chaurasi: जेठ महिला को भगाकर ले गया गुजरात, मौत के बाद जंगल में फेंक दिया शव
Advertisement

Chaurasi: जेठ महिला को भगाकर ले गया गुजरात, मौत के बाद जंगल में फेंक दिया शव

पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला को पत्नी बनाने की नियत से भगाकर ले गया था. वहीं, मौत पर शव को जंगल में फेंककर वापस भाग गया था.

Chaurasi: जेठ महिला को भगाकर ले गया गुजरात, मौत के बाद जंगल में फेंक दिया शव

Chaurasi: डूंगरपुर जिले की रामसागड़ा थाना पुलिस ने रेंटा के जंगलों में महिला का संदिग्ध हालत में शव मिलने के मामले का खुलासा कर दिया है. रामसागड़ा थाना पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला को पत्नी बनाने की नियत से भगाकर ले गया था. वहीं, मौत पर शव को जंगल में फेंककर वापस भाग गया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

जिले के रामसागड़ा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा में बताया कि 8 सितंबर को रेंटा के जंगल में एक महिला का शव मिला था. महिला की पहचान पारी उर्फ पार्वती (35) पुत्री रामा रोत निवासी आमली फला खरवरखुनिया के रूप में की गई थी. उसकी शादी सैंगा पुत्र उदा कटारा निवासी रंगेलाके साथ हुई थी. पिता रामा रोत ने उसकी बेटी पारी उर्फ पार्वती की हत्या कर सबूत मिटाने शव को जंगल में फेंकने के आरोप लगाए थे. थानाधिकारी अमृतलाल ने बताया कि महिला पारी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आने के बाद मामला की गंभीरता से जांच शुरू की गई. 

जांच के दौरान पता लगा कि पारी उर्फ पार्वती और उसके परिवार में जेठ रमण के बीच कई बार बातचीत हुई है. पुलिस ने रमण के मोबाइल नंबर को ट्रेस को उसे गुजरात के अहमदाबाद से पकड़ा और उसे पकड़ने के बाद रमण ने पुलिस को बताया कि वह पारी उर्फ पार्वती को 5 सितंबर को भगा ले गया था. पारी को वह पत्नी बनाकर एक कमरे में रखा था, लेकिन अगले दिन पारी नीचे गिर गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन इलाज के दौरान पारी उर्फ पार्वती की मौत हो गई. पत्नी की मौत पर अहमदाबाद में कॉलोनी और मिलने वाले में उसकी मदद की. 

इस पर 3 हजार 500 रुपये में किराए की अर्टिका कार कर शव को रेंटा गांव तक लेकर आया. शव को नीचे उतारने के बाद गाड़ी वाले को वापस भेज दिया. वहीं, शव को घर ले जाने पर उसके माथे आने के डर से शव को जंगल में ही फेंक दिया. इसके बाद वह वापस अहमदाबाद चला गया ताकि किसी को भनक नहीं लगे. पुलिस ने मामले में आरोपी रमण (40) पुत्र तेजा कटारा निवासी रंगेला को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

Reporter- Akhilesh Sharma
 
डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.
 
अन्य खबरें
 

 

Trending news