निजी बस से की जा रही थी शराब तस्करी, चालक गिरफ्तार, डिक्की से 2 कार्टन शराब जब्त
Advertisement

निजी बस से की जा रही थी शराब तस्करी, चालक गिरफ्तार, डिक्की से 2 कार्टन शराब जब्त

Aspur, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने एक ट्रैवल्स बस से अवैध शराब बरामद की है. शराब के कार्टून बस की डिक्की में रखे हुए थे. पुलिस ने शराब तस्करी कर गुजरात ले जाते ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. 

निजी बस से की जा रही थी शराब तस्करी, चालक गिरफ्तार, डिक्की से 2 कार्टन शराब जब्त

Aspur, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने एक ट्रैवल्स बस से अवैध शराब बरामद की है. शराब के कार्टून बस की डिक्की में रखे हुए थे. पुलिस ने शराब तस्करी कर गुजरात ले जाते ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बस में बैठी सवारियों को दूसरी बस से रवाना किया गया. पुलिस मामले में चालक से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना के सहायक उप निरीक्षक योगेंद्रसिंह ने बताया कि अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक बस में अवैध शराब भरकर गुजरात तस्करी हो रही है. इस पर दोवड़ा थाना एएसआई योगेंद्र सिंह, कांस्टेबल पुष्पेंद्र सिंह, माधव सिंह, मुकुल सिंह और सुरेश की टीम ने दोवड़ा तिराहे पर नाकाबंदी कर दी है. 

इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार मातेश्वरी ट्रैवल्स की बस आते हुए नजर आई, जिसे रुकने का इशारा किया और बस को रुकवाकर ड्राइवर से पूछताछ की तो वह सवारियां लेकर गुजरात जाने के बारे में बताया. वही डिक्की में लोगों के सामान होने की जानकारी दी, लेकिन पुलिस को शक होने पर बस के साइड की डिक्की खुलवाई. तलाशी में डिक्की से 2 कार्टून अंग्रेजी शराब मिली. 

यह भी पढ़ें - सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त

शराब को लेकर ड्राइवर के पास न तो कोई कागजात थे और न ही शराब किसकी है, इस बारे ने कोई जानकारी दे सका. इस पर पुलिस ने बस में सभी सवारियों को उतारकर दूसरी गाड़ी से रवाना कर दिया, जबकि शराब के साथ बस को जब्त कर थाने में खड़ी करवा दी. पुलिस ने बस के ड्राइवर अनिल पुत्र प्रेमजी डोडियार मीणा निवासी सरोदा को गिरफ्तार कर लिया है. शराब के गुजरात चुनावों को लेकर ले जाने की संभावना जताई जा रही है, फिलहाल पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

भीम विधायक का दीया कुमारी को चैलेंज, 'बिना पढ़े भीम-देवगढ़ गांव के नाम बता दें तो इस्तीफा दे दूंगा'

रोचकः NASA को सता रही गजब की टेंशन, क्या बन सकते है स्पेस में फिजिकल रिलेशनशिप ? जानें वजह

Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

Trending news