आसपुर: डीएसटी की बड़ी कार्रवाई, क्वार्टज पत्थरों से भरा डंपर और गीली लकड़ी से भरा ट्रक जब्त
Advertisement

आसपुर: डीएसटी की बड़ी कार्रवाई, क्वार्टज पत्थरों से भरा डंपर और गीली लकड़ी से भरा ट्रक जब्त

Aspur, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम ने अवैध क्वार्ट्ज पत्थर और गीली लकड़ियों से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. वहीं दोनों वाहनों के चालकों को हिरासत में ले लिया है.

आसपुर: डीएसटी की बड़ी कार्रवाई, क्वार्टज पत्थरों से भरा डंपर और गीली लकड़ी से भरा ट्रक जब्त

Aspur, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम ने अवैध क्वार्ट्ज पत्थर और गीली लकड़ी तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस की स्पेशल टीम ने क्वार्ट्ज पत्थर से भरे एक ट्रोले और गीली लकड़ियों से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. वहीं दोनों वाहनों के चालकों को हिरासत में ले लिया है, वहीं मामले में अब साबला थाना पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

डूंगरपुर जिले की पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने बताया कि जिले में अवैध गतिविधियों के खिलाफ पुलिस की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मुखबिर के जरिए साबला थाना क्षेत्र में अवैध क्वार्ट्ज पत्थर और गीली लकड़ी तस्करी की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस की स्पेशल टीम ने मुखबिर के जरिए मिली सूचना पर अलसुबह पहले बेणेश्वर में नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी ली गई. 

इसी दौरान एक ट्रोले को आते हुए देखा, जिसे रुकवा कर तलाशी ली गई. ट्रोले में क्वार्ट्ज पत्थर भरे हुए थे और ट्रोला चालक के पास पत्थरों को ले जाने के कोई कागजात भी नहीं मिले. इस पर पुलिस की स्पेशल टीम ने पत्थरों से भरे ट्रोले को जब्त कर लिया है. वहीं चालक मेरसिंह को हिरासत में ले लिया है. इसी तरह साबला-पिंडावल रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली गई. ट्रक में नीम समेत कई तरह की गीली लकड़ी भरी हुई थी. लकड़ी परिवहन को लेकर भी कोई कागजात नहीं मिले. 

यह भी पढ़ें - Sardarshahar Election Result Live : कौन बनेगा सरदारशहर का सरदार, रिजल्ट LIVE अपडेट

इस पर पुलिस की स्पेशल टीम ने लकड़ी के साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया है. वहीं चालक शंकरलाल पुत्र लालू गरासिया निवासी मोदरा को हिरासत में लिया है. डीएसटी ने डंपर और ट्रक को साबला थाना पुलिस के हवाले कर दिया है. मामले में अब साबला थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना

Trending news