ऐलान: जयपुर में 2 अप्रैल को होगी केसरिया महापंचायत,राजपूत करणी सेना ने किया पोस्टर का विमोचन
Advertisement

ऐलान: जयपुर में 2 अप्रैल को होगी केसरिया महापंचायत,राजपूत करणी सेना ने किया पोस्टर का विमोचन

Dungarpur: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी आज डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा के दौरे पर रहे.इस दौरान सुखदेव सिंह ने जयपुर में 2 अप्रैल को होने वाली केसरिया महापंचायत के पोस्टर का विमोचन किया. वहीं, पंचायत में शामिल होने के लिए पीले चावल बाटे.

 

ऐलान: जयपुर में 2 अप्रैल को होगी केसरिया महापंचायत,राजपूत करणी सेना ने किया पोस्टर का विमोचन

Dungarpur: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से क्षेत्रीय समाज की विभिन्न मांगो को लेकर 2 अप्रैल को जयपुर के विद्याधर नगर में केसरिया महापंचायत का आयोजन किया जाएगा. केसरिया महापंचायत के सफल आयोजन को लेकर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी डूंगरपुर जिले के सागवाड़ी पहुंचे.इस दौरान क्षत्रिय समाज के लोगो ने गोगामेड़ी का स्वागत किया.

 वहीं, अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने केसरिया महापंचायत के पोस्टर का विमोचन किया. वहीं, लोगों को महापंचायत में शामिल होने के लिए पीले चावल बांटते हुए अधिक से अधिक संख्या में केसरिया महापंचायत में पहुंचकर सफल बनाने का आव्हान किया.

इधर इसके बाद श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने जयपुर में होने वाली केसरिया महापंचायत के उद्देश्यों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि केसरिया महापंचायत में प्रदेशभर के क्षेत्रीय समाज के लाखो लोग शामिल होंगे. 

केसरिया महापंचायत में जन कल्याण क्षत्रिय बोर्ड का गठन करने, ईडब्ल्युएस में आरक्षण 10 फीसदी से बढाकर 14 फीसदी करने, ओबीसी की तर्ज पर ईडब्ल्युएस धारी सवर्ण वर्ग को पंचायत व निकाय चुनाव में हिस्सेदारी देने, टीएसपी क्षेत्र में चुनाव में रोस्टर प्रणाली अपनाते हुए सभी वर्गों को मौका देने सहित अन्य मांगो को उठाया जाएगा .

ये भी पढ़ें- Hanuman Beniwal: आरएलपी सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान,कहा- पार्टी राजस्थान की 150 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

 

Trending news