नेशनल हाईवे 11-बी पर ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार महिला कर्मचारी को मारी टक्कर, हुई घायल
Advertisement

नेशनल हाईवे 11-बी पर ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार महिला कर्मचारी को मारी टक्कर, हुई घायल

Bari News: धौलपुर के बाड़ी शहर से गुजर रही नेशनल हाईवे 11-बी पर धौलपुर रोड होटल के पास एक अनियंत्रित बजरी ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार महिला कर्मचारी को टक्कर मार दी. दुर्घटना में महिला कर्मचारी बुरी तरह घायल हुई है. जिसे बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है. 

नेशनल हाईवे 11-बी पर ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार महिला कर्मचारी को मारी टक्कर, हुई घायल

Bari, Dholpur: धौलपुर के बाड़ी शहर से गुजर रही नेशनल हाईवे 11-बी पर धौलपुर रोड होटल के पास एक अनियंत्रित बजरी ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार महिला कर्मचारी को टक्कर मार दी. दुर्घटना में महिला कर्मचारी बुरी तरह घायल हुई है. जिसे बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है. अनियंत्रित ट्रैक्टर भी दुर्घटना का शिकार हुआ है. जिसके बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन पहुंचा है और मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढे़ं- राजू ठेहट के हत्यारों ने ताराचंद को मारी थी गोली, बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा

जानकारी के अनुसार बाड़ी शहर के गर्ल्स स्कूल के पास रहने वाले गौरव गर्ग की पत्नी ज्योति गर्ग जो एक फाउंडेशन में आरडब्ल्यू की पोस्ट पर बहादुरपुर गांव में तैनात है. आज अपनी ड्यूटी कर वापस बाड़ी लौट रही थी. तभी हाईवे 11-बी पर कप्तान ढाबे के पास अचानक जैसे ही उसने अपनी स्कूटी हाईवे से बाड़ी रोड़ पर मोड़ी, पीछे से आ रहे अनियंत्रित बजरी ट्रैक्टर ने उसको टक्कर मार दी. दुर्घटना में स्कूटी सवार महिला घायल हो गई, और स्कूटी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है.

यह भी पढे़ं- जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा

घटना के बाद आसपास के लोगों ने महिला के परिजनों को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद महिला को निजी साधन से बाड़ी अस्पताल लाया गया. सूचना पर बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा और सदर पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुचा है और मामले की जानकारी की जा रही है.

यह भी पढे़ं- घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना

गौरतलब है की बाड़ी क्षेत्र में अनियंत्रित बजरी के ट्रैक्टर बेलगाम हैं और तेज गति से ना केवल हाईवे पर बल्कि अन्य सड़क मार्गों पर भी दौड़ रहे है.बाजार में भी अनियंत्रित बजरी ट्रैक्टरों को तेज गति में म्यूजिक सिस्टम चलाते हुए इन ट्रैक्टरों को जाते देखा जा सकता है. जिसको लेकर न तो पुलिस का ध्यान है ना ही प्रशासन इसको लेकर कोई सख्ती कर रहा है.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news