ट्रक चालक का अपहरण कर लाठी डंडों से मारपीट, गुस्साए ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम, पीड़ित भिंडीपुरा गांव का निवासी
Advertisement

ट्रक चालक का अपहरण कर लाठी डंडों से मारपीट, गुस्साए ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम, पीड़ित भिंडीपुरा गांव का निवासी

सरमथुरा थाना क्षेत्र के गांव भिंडी पुरा निवासी ट्रक चालक बलवीर मीणा को टोल कर्मियों द्वारा ओवरलोड शक होने की वजह से वेट कराने के लिए बोला गया. ट्रक चालक गाड़ी को धर्म कांटे पर ले गया. इसके बाद अज्ञात लोगों ने ट्रक चालक को एक गाड़ी में पटककर सरमथुरा क्षेत्र में ले गए इसके बाद बेरहमी से मारपीट कर दी.

अपहरण कर लाठी डंडों से मारपीट.

Dholpur Crime News: धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के एनएच 11b पर चिलाचोंध टोल प्लाजा स्थित पुराने विवाद को लेकर एक ट्रक चालक के साथ मारपीट कर अपहरण कर लिया गया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया. ट्रक चालक को अधमरा छोड़ कर भाग खड़े हुए जिसका सरमथुरा सरकारी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. मामला पुरानी रंजिश से लेकर देखा जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक सरमथुरा थाना क्षेत्र के गांव भिंडी पुरा निवासी ट्रक चालक बलवीर मीणा ट्रक गाड़ी को लेकर बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के चिलाचोंद टोल प्लाजा पर गुजर रहा था. टोल कर्मियों को ट्रक ओवरलोड होने का शक होने पर वेट कराने के लिए बोला गया. ट्रक चालक गाड़ी को धर्म कांटे पर ले गया. इसके बाद अज्ञात लोगों ने ट्रक चालक को एक गाड़ी में पटककर सरमथुरा क्षेत्र में ले गए इसके बाद बेरहमी से मारपीट कर दी.

ट्रक चालक को फोर व्हीलर गाड़ी में डालकर जंगल की तरफ ले गए और छोड़कर चले गये. इस घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. मामले की खबर ट्रक चालक ने नजदीकी गांव भिंडीपुरा को दी. जहां पर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण लामबंद होकर टोल नाका पर पहुंच गए. एनएच 11b पर ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर जाम लगा दिया.

ये भी पढ़ें- नागौर से शादी में शामिल होने पुष्कर पहुंचे दंपति, रिसॉर्ट से चोरी हुए 18 लाख के गहने

उपद्रव की खबर शुरू कर स्थानीय बाड़ी सदर थाना पुलिस तमाम इमदाद के साथ मौके पर पहुंच गई. हालांकि पुलिस ने ट्रक चालक को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. लेकिन ग्रामीणों द्वारा हाईवे पर जाम लगा दिया. पुलिस द्वारा ग्रामीणों से समझाइश की तथा आरोपीयों के शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news