शराब पीकर स्कूल आया शिक्षक, छात्राओं से किया अश्लील बातें, फिर हुआ ये सब
Advertisement

शराब पीकर स्कूल आया शिक्षक, छात्राओं से किया अश्लील बातें, फिर हुआ ये सब

शिक्षा के मंदिर में शिक्षक ने शर्मसार करने वाली हरकत की है. शिक्षक पर आरोप है कि वो न सिर्फ शराब पीकर स्कूल आता है बल्कि नशे में उल्टी-सीधी हरकतें करता है. शिक्षक ने छात्राओं से अश्लील बात भी की है.

नशे में धुत शिक्षक स्कूल प्रांगण में इस हाल में मिला.

Baseri: शिक्षा के मंदिर में शिक्षक ने शर्मसार करने वाली हरकत की है. शिक्षक पर आरोप है कि वो न सिर्फ शराब पीकर स्कूल आता है बल्कि नशे में उल्टी-सीधी हरकतें करता है. शिक्षक ने छात्राओं से अश्लील बात भी की है. इस बात का पता जैसे ही अभिभावकों को चला तो उन्होंने बच्चों को स्कूल भेजना बंद कर दिया और शनिवार को बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ें: चोरी के मामले में फरार शख्स 22 साल बाद पकड़ा गया, जानिए पूरा मामला

धौलपुर जिले के बसेडी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड के राजकीय प्राथमिक विद्यालय कोटा के बाहर ग्रामीणों ने शनिवार को जमकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने विद्यालय में कार्यरत एक शिक्षक पर नशे की हालत में विद्यालय आने और विद्यालय में पढ़ने वाली बालिकाओं से अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है. अश्लील हरकतों के विरोध में ग्रामीणों ने विद्यालय के गेट पर नारेबाजी कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने मांग कि ऐसे शिक्षक को विद्यालय से हटाया जाए, जिनकी वजह से छात्र-छात्राओं में गलत संदेश जा रहा है. 

ग्रामीण बाबूलाल ने बताया कि शिक्षक रोजाना नशे की हालत में विद्यालय आता है और बीते सोमवार को विद्यालय के अन्य शिक्षक विद्यालय के काम से बाहर गए थे. जिस पर नशेड़ी शिक्षक ने अकेलेपन का फायदा उठाकर कक्षा 4 और 5 में पढ़ने वाली छात्राओं को कक्षा के अंदर बंद कर अश्लील बातें करने लगा. जैसे ही घटना की सूचना ग्रामीणों को लगी तो शिक्षक विद्यालय से भाग गया. नशेड़ी शिक्षक की करतूत के बाद से विद्यालय में पढ़ने वाली बालिकाओं ने विद्यालय आना बंद कर दिया है. जिसके बाद विद्यालय की सारी कक्षाएं खाली नजर आने लगी है. ग्रामीणों ने बताया कि जब तक नशेड़ी शिक्षक के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाती जब तक वह अपनी बालिकाओं को विद्यालय नहीं भेजेंगे और शिक्षक के खिलाफ जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. 

District Reporter: Bhanu Sharma 

Trending news