Dholpur: बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, चालक हुआ फरार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1986675

Dholpur: बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, चालक हुआ फरार

Dholpur News: धौलपुर जिले में बसेड़ी थाना क्षेत्र के कोटरा सड़क मार्ग पर 30 साल के बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. बाइक सवार को  नाजुक हालत होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. लेकर रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया.

Dholpur:  बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा,  चालक हुआ फरार

Dholpur News: धौलपुर जिले में बसेड़ी थाना क्षेत्र के कोटरा सड़क मार्ग पर 30 साल के बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. गंभीर घायल अवस्था में युवक को बसेड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. नाजुक हालत होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. लेकर रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें : Jaipur News: तिहरे हत्याकांड मामले में बड़ा अपडेट, हत्यारे को पुलिस ने किया आईडेंटिफाई

जानकारी के मुताबिक कोटरा गांव निवासी 30 वर्षीय बने सिंह घरेलू सामान की खरीदारी करने बसेड़ी बाजार गया था. सामान की खरीदारी कर वह बाइक से घर वापस लौट रहा था, लेकिन रास्ते में तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने  उसे अचानक टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से  से घायल हो गया.

 उधर, घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. दुर्घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए. जिन्होंने घटना की सूचना पुलिस और घायल के परिजनों को दी. परिजनों ने घायल बने सिंह को बसेड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

एंबुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया. लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया था. चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

 युवक के दम तोड़ने की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर बसेड़ी थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची, जहां पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी- ASI फतेह सिंह 

मामले की जांच कर रहे ASI फतेह सिंह ने बताया ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हुई है. ट्रैक्टर चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका है. उन्होंने बताया आरोपी की शीघ्र पहचान की जाएगी. परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कराया आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : Rajasthan crime: मां - बेटों की निर्मम हत्या करने वाले हत्यारे का चेहरा सबसे पहले ZEE राजस्थान पर

 

Trending news