धौलपुर में कमरे की कुंडी लगाकर छत पर घूमने की बोलकर गया युवक, फिर फंदे से लटका मिला शव
Advertisement

धौलपुर में कमरे की कुंडी लगाकर छत पर घूमने की बोलकर गया युवक, फिर फंदे से लटका मिला शव

धौलपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के भामतीपुरा मोहल्ले में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

भामतीपुरा मोहल्ले में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया

Dholpur: धौलपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के भामतीपुरा मोहल्ले में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. युवक द्वारा सुसाइड करने की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और वहां जांच कर शव को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

मृतक युवक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. कोतवाली थाना के प्रभारी आध्यात्म गौतम ने बताया कि थाना क्षेत्र के पूर्व पार्षद निनुआराम कुशवाह के बेटे प्रवीण कुशवाहा उम्र 28 ने अपने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. मृतक के भाई ने बताया कि प्रवीण शहर में जगन तिराहे पर गन्ने की जूस की दुकान चलाता था. 

हर रोज की तरह उसका भाई दुकान बंद करके घर पहुंचा और पूरे परिवार के साथ खाना खाया. इसके बाद अपने कमरे की कुंडी लगाकर छत पर घूमने की बोलकर चला गया. काफी समय गुजर जाने के बाद वह छत से नीचे नहीं उतरा तो परिजन छत पर पहुंचे जहां देखा की वह फंदे से लटका हुआ दिखाई दिया. इस सब को देखकर घर वालों के होश उड़ गए. 

घटना की सूचना मिलते ही घर के अन्य सदस्य आए, उनके द्वारा कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसपर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने वहां छानबीन कर शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां परिजनों की तहरीर आने के बाद डॉक्टर द्वारा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया. 

यह भी पढ़ें- हड़ताल पर गए 10 हजार मनरेगा संविदाकर्मी, नियमित करने को लेकर जयपुर में डाला डेरा

यह भी पढ़ें- कोटा का ये लड़का मचा रहा पूरे देश में धूम, सफलता देख सब कह रहे वाह अभिषेक 
Report- Bhanu Sharma

Trending news