5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद
Advertisement

5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद

धौलपुर कोतवाली थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम ने कार्रवाई करते हुए 5000 के इनामी बदमाश हरी सिंह गुर्जर को गिरफ्ता किया है. इनामी बदमाश को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के पास के जंगलों से गिरफ्तार किया है. 

 कोतवाली थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम की कार्रवाई

Dholpur: धौलपुर कोतवाली थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम ने कार्रवाई करते हुए 5000 के इनामी बदमाश हरी सिंह गुर्जर को गिरफ्ता किया है. इनामी बदमाश को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के पास के जंगलों से गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से पुलिस ने एक अवैध 315 बोर का देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ेः कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नेता पर सीएम गहलोत की सफाई, सुनकर रह जाएंगे हैरान

कोतवाली थाना प्रभारी आध्यात्म गौतम ने बताया कि, वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान की शुरुआत की है. उन्होंने बताया कि, स्थानीय पुलिस को जरिए मुखबिर से सूचना मिली थी कि, मध्य प्रदेश से घोषित 5हजार का इनामी बदमाश मेडिकल कॉलेज के पास जंगलों में वारदात के इरादे से घूम रहा है.  

मुखबिर की सटीक सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और डीएसटी टीम की संयुक्त कार्रवाई  के दौरान  बदमाश को किया गिरफ्तार किया गया.  पुलिस टीम ने मेडिकल कॉलेज के पास जंगलों से बदमाश हरि सिंह को घेराबंदी कर दबोच लिया. जिसके कब्जे से पुलिस ने एक अवैध 315 बोर का देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिए. उन्होंने बताया बदमाश वर्ष 2009 से हत्या के एक मामले में फरार चल रहा थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि, बदमाश को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news