Dholpur News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- शर्म से पानी पानी...
Advertisement

Dholpur News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- शर्म से पानी पानी...

Dholpur News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने धौलपुर दौरे के दौरान पार्टी के कार्यों का आमजन के सामने गुणगान किया. साथ ही पूर्व की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा और आगामी लोकसभा चुनाव में राजस्थान की 25 की 25 सीटों पर कमल खिलाने की बात कही. 

 

Dholpur News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- शर्म से पानी पानी...

Rajasthan News: धौलपुर जिले के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सैंपऊ और धौलपुर में ईआरसीपी धन्यवाद सभा को संबोधित कर प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया. डबल इंजन की सरकार बनते ही योजना लागू होने की बात कही. इस दौरान उन्होंने पूर्व की अशोक गहलोत सरकार पर ईआरसीपी योजना को अटकाने एवं भटकाने के आरोप लगाते हुए कांग्रेसियों की आंखों में पानी नहीं बचा होने की बात बोलकर चुटकी ली. 

जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा
मंत्री शेखावत ने कहा कि राजस्थान प्रदेश की पिछली कांग्रेस सरकार ने इस योजना को लटकाने एवं भटकाने का काम किया था. कांग्रेस ने ईआरसीपी योजना को हथियार बनाकर राजनीति की थी. कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने ईआरसीपी योजना को लेकर आग लगाने की कोशिश की थी, लेकिन राजस्थान प्रदेश की जनता ने ऐसा नहीं होने दिया. उन्होंने कहा कि जनता ने मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है. उसी भरोसे का आभार व्यक्त करने आया हूं. 45000 करोड़ रुपये राजस्थान में खर्च किया जाएगा. 30000 करोड़ रुपये मध्य प्रदेश के लिए खर्च होगा. उन्होंने कहा कि राजस्थान के 21 जिले ईआरसीपी योजना से लाभान्वित होंगे. 2 लाख हेक्टेयर खेती की जमीन की सिंचाई की जाएगी. 80000 हेक्टेयर पुरानी जमीन इस योजना से सिंचित की जाएगी. उन्होंने कहा कि 21 जिलों के जितने भी नदी तालाब एवं बांध है, वह भी पानी से लबालब भरे रहेंगे. पानी की आवक होने की वजह से जमीन का वाटर लेवल काफी ऊपर हो जाएगा. पूर्वी राजस्थान के पहले जैसे हालात बन जाएंगे. 

जिसका शिलान्यास उसका उद्घाटन भी हम करेंगे
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जिसका शिलान्यास हमारी पार्टी ने किया है, उसका उद्घाटन भी हम करेंगे. उन्होंने कहा कि आचार संहिता लगने से पूर्व संभवत: इसका शिलान्यास हो जाएगा. उन्होंने कहा कि अब डबल इंजन की सरकार बनी है. इस योजना का उद्घाटन भी भाजपा द्वारा किया जाएगा. मंत्री शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प है कि अबकी बार 400 पार, इस संकल्प को पूरा करने के लिए राजस्थान प्रदेश में समूच 25 सीट पर 25 कमल खिलाने हैं. इस अवसर पर सांसद डॉ मनोज राजोरिया, पूर्व विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा, संगठन महामंत्री मोतीलाल मीणा आदि मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

Trending news