Dholpur news: शादी में शामिल होकर लौट रहे थे दो दोस्त, दर्दनाक सड़क हादसे के हुए शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751066

Dholpur news: शादी में शामिल होकर लौट रहे थे दो दोस्त, दर्दनाक सड़क हादसे के हुए शिकार

Dholpur news: धौलपुर में एनएच 11b कांसौटी खेड़ा पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी. दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक के शव कब्जे में लेकर घटना से परिजनों को अवगत कराया.

Dholpur news: शादी में शामिल होकर लौट रहे थे दो दोस्त, दर्दनाक सड़क हादसे के हुए शिकार

Dholpur news: धौलपुर जिले की बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में एनएच 11b कांसौटी खेड़ा पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी. दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक के शव कब्जे में लेकर शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. साथ ही बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में दोनों डेड बॉडी रखवा दी.

मिली जानकारी के अनुसार सैंपऊ थाना इलाके के गांव फूलपुरा से गांव कल्लापुरा में होतम सिंह कुशवाह के पुत्र रविंद्र की बारात आई हुई थी. बरात में शामिल होने के लिए 45 वर्षीय ब्रजकिशोर पुत्र कंचन सिंह कुशवाह निवासी गांव मानपुरियों का पुरा थाना कौलारी अपनी बाइक से बसेड़ी थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी अपने दोस्त किशन सिंह पुत्र वासुदेव शर्मा के साथ शादी समारोह में शामिल होने गए थे. बरात में शामिल होकर दोनो दोस्त बाइक से घर लौट रहे थे.

बाइक सवार जैसे ही एनएच 11b पर कसौटी खेड़ा पुलिया के पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. दर्दनाक सड़क हादसे में दोनों दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई. हाईवे से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना स्थानीय बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर दोनों डेड बॉडी को कब्जे में लेकर शिनाख्त की. पुलिस ने घटना से मृतक के परिजनों को अवगत कराया. दोनों शव पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए और पोस्टमार्टम कराया गया.थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक दुर्घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. उन्होंने बताया आरोपी की तलाश की जा रही है. 

यह भी पढ़ें-   राजस्थान विधानसभा सचिवालय में भर्ती! कक्षा 5वीं पास भी कर सकते हैं, आवेदन

हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर आरोपी की पहचान की जाएगी. थाना प्रभारी ने बताया आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा परिजनों में मचा कोहराम ब्रजकिशोर कुशवाह एवं किशन सिंह शर्मा की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो जाने से दोनों के परिजनों में हाहाकार मच गया है. परिजन बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंच गए. रो-रोकर परिजन विलाप करने लगे. उधर घटना से दोनों के गांव में सन्नाटा पसर गया है.

Trending news