Dholpur News: बसेड़ी कस्बे में चोरों ने परचून के गोदाम को बनाया निशाना, ताले तोड़कर चुरा ले गए लाखों के सामान
Advertisement

Dholpur News: बसेड़ी कस्बे में चोरों ने परचून के गोदाम को बनाया निशाना, ताले तोड़कर चुरा ले गए लाखों के सामान

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में बसेड़ी कस्बे में हवेली थोक तिराहे पर चोरों ने परचून के गोदाम के ताले तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया. चोरी की वारदात के बाद बसेड़ी कस्बे के व्यापारियों में आक्रोश है.  पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Dholpur News: बसेड़ी कस्बे में चोरों ने परचून के गोदाम को बनाया निशाना, ताले तोड़कर चुरा ले गए लाखों के सामान

Dholpur News: राजस्थान में धौलपुर जिले के बसेड़ी कस्बे में हवेली थोक तिराहे पर चोरों ने परचून के गोदाम के ताले तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया. चोरी की वारदात के बाद बसेड़ी कस्बे के व्यापारियों में आक्रोश है. पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बसेड़ी कस्बे के कुंडा कॉलोनी निवासी पीड़ित दुकानदार जितेंद्र यदुवंशी ने बताया कि उसकी बसेड़ी कस्बे के हवेली थोक तिराहे पर परचून की दुकान है. जिसमें पीछे गोदाम बना रखा है.

उसने अपनी दुकान खोली तो उसे दुकान के गोदाम के ताले टूटे मिले. दुकान के अंदर जाने पर उसे पता चला कि चोर दुकान में रखे किमती सामान सहित मेवे के कार्टन सहित हजारों रूपए के कीमती सामान को चोरी कर ले गए.

बसेड़ी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि पीड़ित दुकानदार जितेंद्र की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है. जिसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा. पिछले 9 माह पूर्व बाड़ी बसेड़ी सडक मार्ग पर ममोधन मोड़ पर बसेड़ी कस्बे से पुराने थाने को नवीन थाने में स्थानांतरित कर दिया. बसेड़ी कस्बे से 4 किलोमीटर दूर थाने के पहुंचने से बदमाशों के हौसले बुलंद बने हुए हैं. 

पुलिस प्रशासन का खौफ कम हो रहा है. जिसकी वजह से चोर व बदमाश वारदातों को अंजाम देने में नहीं चूक रहे हैं. हालांकि, घटनाओं को लेकर पुलिस कार्रवाई करती है, लेकिन व्यापारी व दुकानदार बार-बार हो रही चोरी की घटनाओं से असहज महसूस कर रहा है. बढ़ती घटनाओं को देखते हुए नागरिक विकास समिति सदस्य व सीएलजी की बैठक में आए दिन कस्बे में पुलिस चौकी स्थापित करने व रात्रि गस्त बढ़ाने की मांग की जा रही है. कस्बे में जबतक चौकी स्थापित नहीं होगी तब तक लोगों के मन से डर निकलना संभव नहीं है. जिसके वजह से चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

 

Trending news