Dholpur News: राजाखेड़ा पुलिस ने अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त करने वाले 3 युवकों को किया अरेस्ट
Advertisement

Dholpur News: राजाखेड़ा पुलिस ने अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त करने वाले 3 युवकों को किया अरेस्ट

Dholpur News: राजस्थान में धौलपुर जिले की राजाखेड़ा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अवैध हथियारों का संग्रहण और विक्रय करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. 

Dholpur News: राजाखेड़ा पुलिस ने अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त करने वाले 3 युवकों को किया अरेस्ट

Dholpur News: धौलपुर जिले की राजाखेड़ा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अवैध हथियारों का संग्रहण और विक्रय करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. 

मामले को लेकर राजाखेड़ा थानाधिकारी वीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम ने थाना क्षेत्र के सिलावट रोड नदोरा मोड़ राजाखेड़ा के पास से आरोपित सुम्मेर सिंह(35) पुत्र देवी सिंह निवासी नदोरा थाना राजाखेड़ा को एक अवैध देशी बंदूक 12 बोर व एक अवैध देशी बंदूक 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में मंत्रिपरिषद विस्तार की सुगबुगाहट तेज, 3 नए चेहरे और शामिल होंगे या होगा मंत्रियों का प्रमोशन?

 

वहीं पुलिस ने थाना क्षेत्र के बजरंग भट्टा के पास डोंगरपुर-हाट मैदान रोड के पास से आरोपित पवन कुमार (28) पुत्र टुंडाराम निवासी अम्बरपुर थाना राजाखेड़ा को एक जिंदा कारतूस और दो खाली खोखा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपित पर स्थानीय थाने पर पूर्व से एक मुकदमा दर्ज है. 

इसी के साथ पुलिस की दूसरी टीम ने आज थाना क्षेत्र के गांव अम्बरपुर में गंगोलियापुरा मोड के पास से आरोपित बाली सिंह उर्फ बल्लू(32) पुत्र भंवर सिंह निवासी गांव अम्बरपुर थाना राजाखेड़ा को एक देशी कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपित पर विभिन्न धाराओं में राजाखेड़ा थाने पर 10 दिहोली पर एक और उत्तर प्रदेश के निबोरहा थाने पर एक मामला पूर्व से दर्ज है. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपितों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपितों से अवैध हथियार को लेकर पूछताछ की जा रही है.

Trending news