Dholpur News: जाम और जलभराव से परेशान लोग, जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठे
Advertisement

Dholpur News: जाम और जलभराव से परेशान लोग, जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठे

Dholpur News: राजाखेड़ा बाईपास पर जाम और तगावली पंचायत में जलभराव की समस्या को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों की ओर से कोई कार्रवाई न करने से नाराज लोग धरने पर बैठ गए है. उनका कहना है कि यदि इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो वे उग्र आंदोलन करेंगे. 

Dholpur News: जाम और जलभराव से परेशान लोग, जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठे

Rajasthan News: धौलपुर शहर के राजाखेड़ा बाईपास पर जाम समस्या और तगावली पंचायत में जलभराव को लेकर आसपास के कॉलोनी के लोग धरने पर बैठ गए हैं. स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया जा रहा है। विगत लंबे समय से राजाखेड़ा बाईपास पर जाम की समस्या बनी हुई है. वहीं, तगावली ग्राम पंचायत में शहर का गंदा पानी पहुंचने से लोगों का जीवन नर्क बन गया है. 

इमरजेंसी वाले लोग घंटों तक फंसे रहते हैं जाम में 

तगावली ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि ने बताया कि राजाखेड़ा बाईपास पर विगत लंबे समय से जाम की समस्या देखी जा रही है। प्राइवेट बस, टेंपो एवं अन्य वाहन उटपटांग तरीके से लगा दिए जाते हैं, जिससे आए दिन जाम के हालात बने रहते हैं. एंबुलेंस एवं अन्य इमरजेंसी वाले लोग घंटों तक जाम में फंसे रहते हैं. उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस एवं स्थानीय प्रशासन हालातो से रूबरू होते हुए भी मौन बना हुआ है. इसके अलावा धौलपुर शहर का गंदा पानी राजाखेड़ा बाईपास की कॉलोनियों के साथ तगावली ग्राम पंचायत में प्रवेश कर रहा है. जल भराव की समस्या विगत लंबे समय से बनी हुई है. किसानों की खड़ी फसल बर्बाद हो रही है. मकानों में सीलन पहुंचने से धराशाई हो रहे हैं. समस्या लंबे समय से लोगों के लिए नासूर बन गई है.  

उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी 
सरपंच प्रतिनिधि ने बताया कि समस्याओं को लेकर कई मर्तबा नगर परिषद एवं जिला प्रशासन को लिखित में शिकायत पत्र देकर अवगत कराया गया है, लेकिन नगर परिषद एवं जिला प्रशासन के जिम्मेदार बेखबर बने हुए हैं. शनिवार को तरावली ग्राम पंचायत एवं राजाखेड़ा बाईपास के आसपास की कॉलोनी के लोगों का आक्रोश फूट गया. कॉलोनी वाले अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं. तगावली ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि महेश ने बताया कि शनिवार से धरने की शुरुआत की है. सभी लोग शांतिपूर्वक धरना देखकर नगर परिषद एवं जिला प्रशासन को अवगत करा रहे हैं. अगर सिस्टम के जिम्मेदारों ने समस्या से निजात नहीं दिलाया, तो सड़कों पर उतरकर जिम्मेदारों का घेराव कर उग्र आंदोलन किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- नगर निगम की नई पहल, कलाकारों की कूंची से बिखरे रंग, दिया स्वच्छता का संदेश

Trending news