Dholpur News: नौकरों से झगड़ा के बाद हमले का मामला, दुकानदार सहित चार लोग घायल
Advertisement

Dholpur News: नौकरों से झगड़ा के बाद हमले का मामला, दुकानदार सहित चार लोग घायल

Dholpur News: राजस्थान में धौलपुर के बाड़ी शहर की अजीजपुरा गुमट रोड पर एक मार्बल के गोदाम में नौकरों से झगड़ा के बाद हमले का मामला सामने आया है. घटना के दो दौरान जहां दुकानदार सहित चार लोग घायल हुए हैं. वहीं दूसरे पक्ष के भी दो लोगों को चोट आई हैं.

dholpur news - ZEE Rajasthan

Dholpur News: बाड़ी शहर की अजीजपुरा गुमट रोड पर एक मार्बल के गोदाम में नौकरों से झगड़ा के बाद हमले का मामला सामने आया है. घटना के दो दौरान जहां दुकानदार सहित चार लोग घायल हुए हैं. वहीं दूसरे पक्ष के भी दो लोगों को चोट आई हैं. ऐसे में घटना के बाद दोनों पक्षों द्वारा कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, गुमट अजीजपूरा रोड पर मार्बल सहित अन्य बिल्डिंग मटेरियल का गोदाम और ऑफिस है. जिस पर लुधपुरा गांव निवासी प्रदीप लोधा सहित कुछ अन्य मजदूर काम करते है. दुकान मालिक ज्ञानप्रकाश विंदल ने बताया कि मजदूर प्रदीप लोधा और उसके साथी टूटे से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई. तैश में आकर प्रदीप और टूटे ने गोदाम में जाकर ग्रेनाइट की थप्पीयों को तोड़ दिया. जब उन्हें पता लगा तो दोनों मजदूरों पर गुस्सा कर किया और उनके पैर में चोट आने पर अस्पताल ले जाकर उनका उपचार भी कराया.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: होली से पहले कड़े हुए गर्मी के तेवर, इतने दिनों तक शुष्क रहेगा मौसम

 

इसके बाद प्रदीप लोधा अपने साथ गांव से दो दर्जन से अधिक लोगों को लेकर आया जो लाठी डंडों से लैस थे. उन्होंने आते ही गोदाम और ऑफिस में बैठे दुकान मालिक ज्ञान प्रकाश, उनके बुजुर्ग पिता नरसी दास, विनोद बिंदल और मुनीम राजकुमार गोयल पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. इस दौरान चारों लोग घायल हो गए. जिन्हें बाद में पड़ोसियों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या कहना है पुलिस का
घटना को लेकर कोतवाली थाना अधिकारी शिवलहरी मीणा ने बताया कि मार्बल की दुकान पर हुए झगड़े के मामले में एक पक्ष के ज्ञानप्रकाश पुत्र नरसी दास बिंदल ने तो दूसरे पक्ष के सुनील पुत्र शिवसिंह लोधा ने मामला दर्ज कराया है. झगड़े में एक पक्ष के ज्ञान प्रकाश,नरसी दास, विनोद बिंदल और राजकुमार गोयल घायल हुए हैं तो दूसरे पक्ष के भी दो लोगों को चोटे आई हैं. सभी का मेडिकल कराया है. मामले की जांच की जा रही है.

Trending news