Dholpur News: फसल कटाई के दौरान खेत में 14 वर्षीय बालक इस वजह से बना मौत का शिकार
Advertisement

Dholpur News: फसल कटाई के दौरान खेत में 14 वर्षीय बालक इस वजह से बना मौत का शिकार

धौलपुर बाड़ी गुरुद्वारे के पास खेतों पर फसल कटाई के कार्य के दौरान अपने परिजनों को खाना देने जा रहा है एक 14 वर्षीय बालक मेड़ से निकलते समय पैर फिसलने से खंदक में चला गया और पानी में डूबने से मौत का शिकार हो गया.

Dholpur News: फसल कटाई के दौरान खेत में 14 वर्षीय बालक इस वजह से बना मौत का शिकार

Bari News: खेतों पर फसल कटाई के कार्य के दौरान अपने परिजनों को खाना देने जा रहा है एक 14 वर्षीय बालक मिट्टी को खाई से निकलते समय पैर फिसलने से खंदक में चला गया और पानी में डूबने से मौत का शिकार हो गया.

धौलपुर के बाड़ी शहर के जाम की समस्या को समाप्त करने के लिए उत्तर दिशा में रिंग रोड निर्माण कार्य चल रहा है. करीब 12 किलोमीटर की यह रिंग रोड धौलपुर हाईवे को टच करते हुए सरमथुरा हाईवे तक बनाई जा रही है. रिंग रोड निर्माण कार्य के दौरान सड़क के दोनों को खंदक छोड़ी गई है. जिनमें पानी भर गया है. ऐसे में आज गुरुद्वारे के पास खेतों पर फसल कटाई के कार्य के दौरान अपने परिजनों को खाना देने जा रहा है एक 14 वर्षीय बालक मेड़ से निकलते समय पैर फिसलने से खंदक में चला गया और पानी में डूबने से मौत का शिकार हो गया.

जानकारी के अनुसार धनोरा के गडरपुरा गांव निवासी राजेंद्र बघेला अपनी पत्नी और अन्य परिजनों के साथ गुरुद्वारे के पास किसी के खेत में निकल रही गेहूं की फसल की कटाई में मजदूरी का काम कर रहे थे. इस दौरान उनका 14 वर्षीय पुत्र रघुराज उनको दिन में करीबन 2 से 3 बजे के बीच खाना देने घर से आया था. जब बालक रिंग रोड की सड़क के इस और बनी खंदक को पार करते हुए खेत की ओर आने लगा तो मेड़ को पार करते समय अचानक उसका पैर स्लिप हो गया और वह खंदक के पानी में गिर गया. जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई.

पास से गुजर रही महिला ने जब बालक को पानी में गिरते देखा तो चिल्ला कर लोगों को जानकारी दी. जब तक परिजन खेत से भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे तब तक बालक पानी में डूब चुका था. ऐसे में आसपास के लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला और अचेत अवस्था मे सामान्य अस्पताल पहुंचाया. जहां मौजूद चिकित्सक डॉ हरिकिशन मंगल ने किशोर के स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. ऐसे में शव को मोर्चरी में रखवाया गया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan : रात के अंधेरे में शौच करने गई युवती से खेत में हैवानियत, पर्ची के जरिए बताई खौफनाक दास्तां

गांव गडरपुरा के रामबृज ने बताया कि राजेन्द्र बघेला गरीब किसान है वे मजदूरी का काम कर बच्चों का पेट पालन करते हैं. उनके पांच बेटियों और दो बेटे है. जिसमें बड़े बेटे रघुराज कि इस दुर्घटना में मौत हो गई है. ऐसे में गांव में शोक छाया है.

Trending news