Dholpur News: कार्रवाई करने गई पुलिस पर बजरी माफियाओं ने किया हमला, कई मीटर दूर दौड़ाई गाड़ी
Advertisement

Dholpur News: कार्रवाई करने गई पुलिस पर बजरी माफियाओं ने किया हमला, कई मीटर दूर दौड़ाई गाड़ी

Dholpur News: राजस्थान में सरकार और पुलिस कितने भी बजरी माफियाओं पर नकेल कसने के अभियान चलाए, लेकिन बजरी माफिया बेखौफ और निडर होकर पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. घटना का 49 सेकंड का वीडियो जिले भर के सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

dholpur news - ZEE Rajasthan

Dholpur News: सरकार और पुलिस कितने भी बजरी माफियाओं पर नकेल कसने के अभियान चलाए, लेकिन बजरी माफिया बेखौफ और निडर होकर पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. 

ताजा मामला कोलारी थाना क्षेत्र के बरा गांव के पास देखा गया है. बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस को ही माफियाओं ने खदेड़ दिया. खदेड़ा भी ऐसा की पुलिस की गाडियों को भागना पड़ा. घटना का 49 सेकंड का वीडियो जिले भर के सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, कोलारी थाना पुलिस और सदर थाना पुलिस कोलारी थाना क्षेत्र के बरा गांव के पास बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने गई थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जैसे ही कार्रवाई करने की कोशिश की तो बजरी माफियाओं ने लामबंद होकर पुलिस को ही खदेड़ दिया. बजरी माफिया ट्रैक्टर में सवार होकर पुलिस को खदेड़ रहे हैं. पुलिस की गाड़ियां आगे एवं बजरी माफिया पीछे से ट्रैक्टर में सवार होकर चल रहे हैं.

49 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
काफी दूर तक बजरी माफियाओं द्वारा पुलिस को खदेड़ा गया है. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर 49 सेकंड का सोशल मीडिया पर वायरल किया है. वायरल वीडियो के अंतर्गत सारा घटनाक्रम कैद हुआ है बजरी माफियाओं द्वारा किये गए हमले एवं पथराव में पुलिस की गाड़ियों के शीशे भी क्षतिग्रस्त हुए हैं. बजरी माफियाओं के आगे पुलिस का भागने का वीडियो जिले भर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पुलिस ने साधी चुप्पी
उधर घटना को लेकर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है. पुलिस का कोई भी सक्षम अधिकारी घटना के संबंध में बोलने को तैयार नहीं है हालांकि वायरल वीडियो की ज़ी राजस्थान न्यूज़ किसी भी प्रकार की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है.

Trending news