Dholpur News: भाजपा युवा मोर्चा का पूर्व जिला अध्यक्ष अजय उर्फ बॉबी परमार चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए क्या है वजह
Advertisement

Dholpur News: भाजपा युवा मोर्चा का पूर्व जिला अध्यक्ष अजय उर्फ बॉबी परमार चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए क्या है वजह

Dholpur News: भाजपा युवा मोर्चा का पूर्व जिला अध्यक्ष अजय उर्फ बॉबी परमार पुलिस के हत्थे चढ़ा है. जानिए पुलिस ने किस मामले मे ंउसे गिरफ्तार किया है.

Accused in police custody

Dholpur News: धौलपुर जिले की बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस एवं क्यूआरटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बाड़ी राजपूत कॉलोनी में संचालित हो रहे जुए के अड्डे पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया.

पुलिस ने 10 जुआरियों को गिरफ्तार कर 1 लाख 22 हजार 450 की राशि को बरामद की है. साथ ही दो बाइक को जब्त कर मुकदमा दर्ज किया गया है. जुआ खेलने के दौरान इनमें पकड़ा एक आरोपी भाजपा युवा मोर्चा का पूर्व जिला अध्यक्ष अजय उर्फ बॉबी परमार है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बाड़ी कोतवाली थाना एसएचओ शिवलहरी मीणा ने बताया कि धौलपुर जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा के निर्देशन में अवैध गतिविधियों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के संत नगर रोड स्थित राजपूत कॉलोनी में सार्वजनिक स्थान पर जुआ का अड्डा संचालित किया जा रहा है. भारी तादाद में जुआरी हार-जीत का दांव लगा रहे हैं. सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ क्यूआरटी टीम को कार्रवाई करने के लिए मौके पर भेजा गया.

पुलिस टीम ने मौके पर घेराबंदी कर जुआ खेलते हुए 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया साथ ही इनमे भाजयुमो पूर्व जिला अध्यक्ष अजय उर्फ बॉबी परमार को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 122450 की जुआ खेलने की राशि बरामद की है. मौके बाइक भी पुलिस ने जब्त की है

Trending news