Dacoit Keshav Gurjar: डकैत केशव गुर्जर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
Advertisement

Dacoit Keshav Gurjar: डकैत केशव गुर्जर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Dacoit Keshav Gurjar: राजस्थान की धौलपुर पुलिस ने सालों से फरारी काट रहा डकैत केशव गुर्जर (Dacoit Keshav Gurjar) को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, उसके पैर में गोली लगी है और उसे धौलपुर चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.

Dacoit Keshav Gurjar: डकैत केशव गुर्जर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Dacoit Keshav Gurjar: राजस्थान के धौलपुर से बड़ी खबर सामने आई है. धौलपुर पुलिस ने इनामी डकैत केशव गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, डकैत केशव गुर्जर के पैर में गोली लगी है. बता दें कि डकैत केशव गुर्जर पर एक लाख 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. 

इनामी डकैत केशव गुर्जर की पुलिस को काफी समय से तलाश थी, जिसको पुलिस ने आज पकड़ लिया है. वहीं, बदमाश केशव गुर्जर को घायल अवस्था में धौलपुर चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. डकैत केशव गुर्जर को पकड़ने की कार्रवाई आईजी गौरव श्रीवास्तव, एसपी धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में डांग क्षेत्र में की गई हैं. 

बता दें कि हाल ही डकैत केशव गुर्जर के एनकाउंटर की अफवाह खूब वायरल हो रही थी, जिसकी पुलिस ने कहा कि इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है. इसी के चलते इसे बस एक फैली हुई अफवाह कहकर खारिज कर दिया गया था. 

इनामी डकैत केशव गुर्जर की अपराधों की दुनिया 
इनामी डकैत केशव गुर्जर ने बाइक चोरी करते-करते अपराध की दुनिया में कदम रखा और वर्ष 2007 में जगन गुर्जर से मिला. इसके बाद से ही केशव गुर्जर इस अपराधों के जाल में फंसता चला गया. 

केशव गुर्जर दर्जनों मामले दर्ज 
डकैत केशव गुर्जर पर दर्जनों डकैती, लूट और हत्या के मामले दर्ज हैं. पुलिस ने कई बार इस पकड़ने की कोशिश की लेकिन ये हाथ नहीं आया. वहीं, एक बार 2017 में पुलिस ने इसे पकड़ लिया था, लेकिन इसके बाद इसकी जमानत हो गई और उसके बाद यह पुलिस के कभी हाथ नहीं लगा. केशव गुर्जर को लेकर धौलपुर के एसपी रहे केसर सिंह शेखावत ने कहा थि कि वह बेहद  डरपोक है और भाईयों और दोस्तों के पीछे छुपकर अपराधों को अंजाम देता है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan : कौन है केशव गुर्जर जिसके एनकाउंटर की खबर चली तो पुलिस को देनी पड़ी सफाई ?

Trending news