मंत्री जाटव और MLA मलिंगा ने बाबासाहेब की शोभा यात्रा को दिखाई हरी झंडी, धौलपुर के बसई में हुआ कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668198

मंत्री जाटव और MLA मलिंगा ने बाबासाहेब की शोभा यात्रा को दिखाई हरी झंडी, धौलपुर के बसई में हुआ कार्यक्रम

पीडब्ल्यूडी मंत्री भजन लाल जाटव सैपऊ क्षेत्र के दौरे पर रहे. बसई नवाब कस्बे में आयोजित बाबा साहेब की शोभायात्रा कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान क्षेत्रीय विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा भी मंत्री भजन लाल जाटव के साथ मौजूद रहे.

मंत्री जाटव और MLA मलिंगा ने बाबासाहेब की शोभा यात्रा को दिखाई हरी झंडी, धौलपुर के बसई में हुआ कार्यक्रम

Dholpur News : पीडब्ल्यूडी मंत्री भजन लाल जाटव सैपऊ क्षेत्र के दौरे पर रहे. बसई नवाब कस्बे में आयोजित बाबा साहेब की शोभायात्रा कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान क्षेत्रीय विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा भी मंत्री भजन लाल जाटव के साथ मौजूद रहे. मंत्री भजन लाल जाटव और विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के द्वारा बाबासाहेब की शोभा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. इस दौरान जाटव समाज के लोगों में बड़ा ही उत्साह देखने को मिला. कार्यक्रम के बीच बड़ी तादाद में उमड़े युवाओं के द्वारा हाथ में बाबासाहेब के झंडे लेकर जय भीम के नारे लगाते हुए शोभायात्रा में भाग लेने पहुंचे हैं. इस दौरान व्यवस्था के तौर पर पुलिस जवान तैनात रहे हैं.  

मंत्री भजन लाल जाटव ने समाज में व्याप्त शराब जैसी कुरीति को त्यागने पर जोर दिया. समाज के लोग शराब से तौबा कर समाज के विकास पर ध्यान दें. अधिकतर परिवार के लोग तथा युवा पीढ़ी शराब के नशे से गर्त में समा रहे हैं सभी लोग शिक्षा पर ध्यान दें. शिक्षा से ही घर और समाज का विकास संभव है. वही मंत्री ने कहा कि सरकार के मुखिया अशोक गहलोत के द्वारा बड़ी पहल करते हुए प्रत्येक पंचायत स्तर पर महंगाई राहत शिविर लगाए जा रहे हैं अधिक से अधिक संख्या में लोग सरकार के द्वारा चलाए जा रहे महंगाई राहत शिविर का लाभ लें. सरकार हर क्षेत्र में विकास की कोई भी कमी नहीं छोड़ रही है उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को लेकर विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के साथ अलग-अलग कार्यों की पट्टिकाओं का अनावरण किया है.

विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को लेकर कहा कि चाहे बसई नवाब में रिंग रोड की मांग हो या फिर तहसील की सैपऊ कस्बे में बाईपास और बाड़ी में रिंग रोड लोगों की अधिकतर मांग सरकार ने साकार की है. जिनका आज बसई नवाब में पट्टिका लगाकर सामूहिक अनावरण किया गया है.

Trending news