धौलपुर में अग्रवाल समाज ने धूमधाम से मनाया अग्रसेन जयंती, बच्चों के डांस परफॉरमेंस ने दिल मोह लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367353

धौलपुर में अग्रवाल समाज ने धूमधाम से मनाया अग्रसेन जयंती, बच्चों के डांस परफॉरमेंस ने दिल मोह लिया

Dholpur:  अग्रवाल समाज ने धूमधाम से अग्रसेन जयंती मनाई. इस दौरान बच्चों के डांस परफॉरमेंस ने दिल मोह लिया.

धौलपुर में अग्रवाल समाज ने धूमधाम से मनाया अग्रसेन जयंती, बच्चों के डांस परफॉरमेंस ने दिल मोह लिया

Dholpur: धौलपुर के बाड़ी शहर में अग्रवाल समाज द्वारा अपने पुरोधा महाराजा अग्रसेन की जयंती को लेकर पांच दिवसीय अग्रसेन जयंती महोत्सव मनाया जा रहा है. जिसके तहत अग्रवाल नवयुवक मंडल के सौजन्य से 6 से 12 आयु वर्ग के बच्चों के लिए डांस कंपटीशन प्रतियोगिता का आयोजन अग्रवाल धर्मशाला में किया गया. इस दौरान छोटे बच्चों ने धार्मिक और फिल्मी गीतों के साथ खुद के बनाए गीतों पर अपनी मनोहारी प्रस्तुतियां दी. वहीं कई बच्चों ने नाटक और सामूहिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सामाजिकता का संदेश भी दिया.

अग्रवाल नवयुवक मंडल के अध्यक्ष अमित मंगल ने बताया कि समाज का पांच दिवसीय महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें प्रतिदिन अलग-अलग कार्यक्रम हो रहे हैं. छोटे बच्चों की प्रतिभा को निखारने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए यह डांस कंपटीशन आयोजित किया गया. जिसमें समाज के 6 से 12 आयु वर्ग के 70 बच्चों ने भाग लिया. जिसमें बच्चों के साथ उनके अभिभावकों को समाज के बंधुओं ने शिरकत की.

अग्रवाल नवयुग मंडल के महामंत्री अंशुल गर्ग ने बताया कि बच्चों के इस कंपटीशन के बाद विजेता प्रतिभागियों का मंच से सम्मान किया गया. कार्यक्रम में समाज के अध्यक्ष मुन्नालाल मंगल,जिला अध्यक्ष मुकेश सिंगल,महिला मंडल अध्यक्ष विमला मित्तल,अग्रसेन शिक्षा समिति अध्यक्ष भगवती प्रसाद मित्तल,रामनिवास गर्ग,विष्णु सिंघल,कमलेश गर्ग,निरमा अग्रवाल,सरोज मंगल,मनोज मोदी,विजय सिंघल,विष्णु मासलपुरिया,डॉ शिवदयाल मंगल सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे.

Reporter- Bhanu Sharma

ये भी पढ़े: 

जयपुर में अग्रसेन जयंती के मौके पर सैकड़ों लोगों ने लगाई मैराथन, शोभायात्रा कल

नवरात्रि में तनोट माता के जरूर करें दर्शन, नामांकन से पहले गहलोत ने नवाया शीश, शाह भी आ चुक

राजस्थान में कौन होगा अगला मुख्यमंत्री, सचिन पायलट का दांव कितना मजबूत, देखिए पल पल की अपडेट

Trending news