पुलिस ने मारपीट की तो गुस्साए पल्लेदारों ने कृषि उपज मंडी के गेट पर ताला जड़ दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1395271

पुलिस ने मारपीट की तो गुस्साए पल्लेदारों ने कृषि उपज मंडी के गेट पर ताला जड़ दिया

कृषि उपज मंडी के गेट पर पल्लेदारों ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए ताला जड़ दिया. वहीं, पल्लेदारों का आरोप है कि वह रात में मंडी से काम कर घर लौट रहे थे, इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका, उनके साथ अभद्रता की और मारपीट की.

पुलिस ने मारपीट की तो गुस्साए पल्लेदारों ने कृषि उपज मंडी के गेट पर ताला जड़ दिया

Mahwa: दौसा के मंडावर में कृषि उपज मंडी के गेट पर पल्लेदारों ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए ताला जड़ दिया. वहीं, पल्लेदारों का आरोप है कि वह रात में मंडी से काम कर घर लौट रहे थे, इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका, उनके साथ अभद्रता की और मारपीट की. जिसके चलते गुस्साए पल्लेदारों ने कार्रवाई की मांग को लेकर आज मंडी में हंगामा किया और प्रदर्शन शुरू कर दिया.

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में अशोक गहलोत ने नहीं माना पार्टी का आदेश, दिया ये बड़ा बयान

पल्लेदारों के प्रदर्शन की सूचना पर महुआ पंचायत समिति के पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा भी मौके पर पहुंचे और पल्लेदारों के साथ धरने पर बैठ गए. मामला बढ़ता देख महवा डिप्टी एसपी बृजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और गुस्साए पल्लेदारों से बात की. पल्लेदारों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखते हुए डिप्टी एसपी को शिकायत दी, जिस पर डिप्टी एसपी ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया, तब कहीं जाकर कई घंटों बाद गुस्साए पल्लेदारों ने धरना समाप्त किया.

घर से नाराज महिला ने नदी किनारे चप्पलें छोड़ीं, डूबने की आशंका पर दो घंटे तलाश किया

पल्लेदारों का आरोप है मंडावर थाने में तैनात एएसआई मोहनलाल पूर्व में भी कई लोगों के साथ अभद्रता कर चुके हैं, ऐसे में इन्हें यहां से हटाया जाए. पल्लेदारों द्वारा मंडी के गेट पर ताला जड़ने से बाहर वाहनों का जमावड़ा रहा, जिसके चलते लोगों की आवा-जाही काफी देर तक बंद रही. डिप्टी एसपी बृजेश कुमार के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ और यातायात सुचारु हुआ.

Reporter- Laxmi Sharma

विवाद हुआ तो मजदूर को मारा, रस्सियों से लाश में पत्थर बांधे और कुएं में फेंक दिया

जस्टिस पंकज मित्तल बने राजस्थान के 40वें मुख्य न्यायाधीश, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

कड़ी कार्रवाई: ब्यावर में अतिक्रमण शाखा ने छावनी फाटक के बाहर 25 दुकानें की सीज

Trending news