दौसा में चोरी ने मोबाइल की दुकान को बनाया निशाना,शटर तोड़कर 50 लाख की चोरी
Advertisement

दौसा में चोरी ने मोबाइल की दुकान को बनाया निशाना,शटर तोड़कर 50 लाख की चोरी

Dausa news: राजस्थान के दौसा जिला मुख्यालय में चोर बेलगाम हो गए हैं. यहां बीती रात लालसोट रोड स्थित सीएम टावर में चोरी का मामला सामने आया है. लेकिन बाहर के सीसीटीवी कैमरे में चोरी की पूरी वारदात कैद हो गई. 

दुकान को बनाया निशाना

Dausa news:  राजस्थान के दौसा जिला मुख्यालय में चोर बेलगाम हो गए हैं. यहां बीती रात लालसोट रोड स्थित सीएम टावर में चोरी का मामला सामने आया है. जहां दो चोरों ने अनिल मोबाइल पॉइंट की दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपए के मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दिया.चोरी का पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. 

पुलिस चोरों की तलाश में जुटी
जिसमें दो नकाबपोश युवक दुकान के काउंटर में हेराफेरी कर मोबाइल चुराते हुए दिख रहे हैं. यहां चोरों ने अनिल मोबाइल पॉइंट की दुकान का शटर तोडकर 50 लाख कीमत के आईफोन, वनप्लस, रियलमी, ओप्पो, वीवो तथा सैमसंग कंपनी के 400 एंड्राइड मोबाइल चोरी कर ले गए. दुकान संचालक अनिल कुमार गुर्जर ने बताया चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर अंदर के सीसीटीवी कैमरे को घुमा दिया. लेकिन बाहर के सीसीटीवी कैमरे में चोरी की पूरी वारदात कैद हो गई पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद
कोतवाली पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुछ नकाबपोश चोरों ने मोबाइल की दुकान पर चोरी की घटना को अंजाम दिया.दुकान मालिक ने पुलिस को रिपोर्ट में सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों के माध्याम से  अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मालिक के दायर रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है.चोरों की तलाश जारी है. 

यह भी पढ़ें:ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने किया झालावाड़ दौरा,थर्मल पावर प्लांट का किया निरीक्षण

यह भी पढ़ें:प्राइवेट कंपनी में निवेश के नाम पर करोड़ों की ठगी,पुलिस 4 आरोपी को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की सीकर में बड़ी कार्रवाई,लॉरेंस गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

Trending news