Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के आवास के बाहर धरना, जवाब में बोले- ये लोकतंत्र की एक प्रक्रिया है..
Advertisement

Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के आवास के बाहर धरना, जवाब में बोले- ये लोकतंत्र की एक प्रक्रिया है..

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार के मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के आवास से बड़ी खबर है, बता दें कि राजीव गांधी युवा मित्रों ने उनके आवास के बाहर प्रदर्शन किया है.किरोड़ी ने कहा काग्रेसियों द्वारा प्रायोजित था यह धरना. 

Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के आवास के बाहर धरना, जवाब में बोले- ये लोकतंत्र की एक प्रक्रिया है..

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार के मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के आवास पर राजीव गांधी युवा मित्रों ने हल्ला बोला है. गुस्साए प्रदर्शन कारियों ने अपनी मांगों को लेकर विरोध जाहिर किया है.किरोड़ी ने कहा काग्रेसियों द्वारा प्रायोजित था यह धरना.

कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान देते हुए कहा 24 और 25 फरवरी को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और मैं खुद पूर्वी राजस्थान का दौरा करेंगे. जहां ERCP को लेकर जो एमओयू हुआ है उसका खाका जनता के बीच रखेंगे और ERCP की योजना के बारे में बताएंगे किस तरीके का क्षेत्र के लोगों को इससे लाभ होगा वही किरोड़ी ने किसान आंदोलन को लेकर कहा आंदोलन मैंने भी बहुत किए हैं लेकिन आंदोलन का रूप हिंसक नहीं होना चाहिए.

पूरे देश में बदलवाए जा रहे धर्म

उन्होंने कहा कि पुलिस ने हटाने से पहले नहीं ली मेरी सहमति.मैं ट्यूर पर था, और पुलिस ने मेरे पीछे से धरना हटाया है.धरना प्रदर्शन लोकतंत्र की एक प्रक्रिया है.मैने डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की ही मांग की थी.वहीं, धर्मांतरण को लेकर बोले किरोड़ी.पूरे देश में बदलवाए जा रहे धर्म.लेकिन RSS और उसके संगठन कर रहे अंकुश लगाने का काम.

आंदोलन का रूप हिंसक नहीं होना चाहिए

 वहीं पिछले दिनों राजीव गांधी युवा मित्रों द्वारा किरोड़ी के आवास के बाहर दिए गए धरने को लेकर किरोड़ी ने बोला यह धरना कांग्रेसियों द्वारा प्रायोजित था. लेकिन लोकतंत्र में धरना प्रदर्शन एक प्रक्रिया है, और मैं टूर पर था पुलिस ने मेरी बिना सहमति के धरनाथियों को वहां से हटाया में इसे गलत मानता हूं मैंने डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है वही देश में लगातार धर्मांतरण के मामले सामने आने को लेकर किरोड़ी ने कहा धर्मांतरण की प्रक्रिया पूरे देश में चल रही है खासकर ट्राइबल को भी इसमें निशाना बनाया जा रहा है लेकिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक और उसके संगठनों द्वारा लगातार इसको रोकने का काम किया जा रहा है.

वहीं, अलवर में गोवंश के मिले बीफ को लेकर कहा लगातार गो तस्करी बढ़ना और गोवंश का बीफ मिलना ऐसे में ऐसे जो भी आपराधिक और शरारती तत्व है, उन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर किरोड़ी ने कहा देश में 60 साल तक कांग्रेस का राज रहा और उस दौरान जनता के साथ अन्याय किया गया. ऐसे में यह यात्रा महज एक ढफोसला है, देश में अब मोदी और कमल की मांग है और लोकसभा चुनाव में भी जानता फिर से कमल को वोट देगी वही जरूरी ने कहा विधानसभा चुनाव प्रधान जो हमारे मुद्दे थे और जनता ने हम पर भरोसा करके वोट दिया है हम उन मुद्दों को निश्चित रूप से पूरा करेंगे.

ये भी पढ़ें- Bhilwara में हीरालाल नागर ने भरा जीत का दंभ, कहा- सर्वाधिक मतों से जीत का रिकॉर्ड बनाएगी BJP

 

Trending news