Rajasthan News: दौसा में मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात, छह आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
Advertisement

Rajasthan News: दौसा में मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात, छह आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Rajasthan News: दौसा में मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात के आरोप में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Rajasthan News: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में 10 फरवरी की रात्रि को मोबाइल शोरूम में हुई करीब चालीस लाख की चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने छह आरोपी गिरफ्तार किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों में दो आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले हैं. तो वहीं चार आरोपी इन दोनों चोरों से सस्ते दाम में मोबाइल खरीद कर फर्जी आईडी के माध्यम से ओएलएक्स पर बेचने का काम करते है .

दौसा कोतवाली के थाना अधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया चोरी की वारदात में तीन आरोपी शामिल थे. जिनमें से दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं. वहीं एक की तलाश की जा रही है. चोरी के दोनों आरोपी सवाई माधोपुर जिले के सूरवाल थाना क्षेत्र के दीपक और अमर सिंह मीणा है जबकि याकूब , शुभम , गौरव और कौशल मोबाइल बेचने का काम करते थे. याकूब सवाई माधोपुर जिले के बामनवास थाना क्षेत्र का निवासी है तो वहीं गौरव और कौशल मीणा गंगापुर जिले के टोडाभीम थाना क्षेत्र के निवासी हैं. वहीं शुभम शर्मा जयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र का निवासी है .

थानाधिकारी हीरालाल ने बताया चोरी की वारदात की एफआईआर दर्ज होने के बाद घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. सैकड़ों की तादाद में सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. दौसा डीएसटी और साइबर टीम की भी चोरी की वारदात खुलासे में मदद ली गई. ऐसे में कोतवाली पुलिस , डीएसटी और साइबर तीनों की संयुक्त कार्रवाई से वारदात का खुलासा हो सका. अब पकड़े गए आरोपियों से पुलिस चोरी के मोबाइल बरामद के प्रयास कर रही है. साथ ही आरोपियों के आपराधिक रिकार्ड भी खंगाले जा रहे हैं. वहीं पुलिस को उम्मीद है आरोपियों से पूछताछ में अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है. आरोपी दौसा जिला मुख्यालय स्थित मोबाइल शोरूम से करीब 40 लाख की कीमत के 400 के आसपास मोबाइल चुरा कर ले गए थे.

Trending news