राजस्थान न्यूज: ममता भूपेश के चुनावी दौरे जारी,कहा- कांग्रेस को सत्ता में लाना जरूरी
Advertisement

राजस्थान न्यूज: ममता भूपेश के चुनावी दौरे जारी,कहा- कांग्रेस को सत्ता में लाना जरूरी

दौसा न्यूज: ममता भूपेश ने कहा कि देश की कांग्रेस सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्य अपने आप में एक बड़ी मिसाल हैं और यह विकास तीव्र गति से आगे बढ़े इसके लिए कांग्रेस को फिर से सत्ता में लाना जरूरी है .

राजस्थान न्यूज: ममता भूपेश के चुनावी दौरे जारी,कहा- कांग्रेस को सत्ता में लाना जरूरी

दौसा न्यूज: दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी ममता भूपेश चुनाव के चलते लगातार क्षेत्र के दौरे पर हैं. भूपेश गांव गांव जाकर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं. तो वहीं इस दौरान गांव में ममता भूपेश का महिलाओं में खासा क्रेज दिखाई दे रहा है. ग्रामीण क्षेत्र की महिलाएं ममता भूपेश का गर्म जोशी के साथ स्वागत कर रही है.

साथ ही गले मिलकर भूपेश को समर्थन दे रही हैं. शायद ममता भूपेश को महिला होने का फायदा अधिक मिल रहा है. जिसके चलते महिलाएं उनके स्वागत में अधिक सामने आ रही है. जब ममता भूपेश गांव में पहुंचती है तो महिलाएं बड़े ही उत्साह के साथ नाचती गाती उनका स्वागत करती दिखाई देती है.

ममता भूपेश जनसंपर्क के दौरान बावनपाड़ा , सीकरी , मुरलीपुर , धूलकोट , गुर्जर सिमला , पीपलकी , मरियाडा , गांवड़ी ,लिखली सवांस , पाडली सुरेर , रायपुरा , जोधपुरा , करोड़ी , ब्रह्मबाद , चंदेरा सहित करीब डेढ़ दर्जन गांवों में पहुंची. जहां भूपेश ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा मेरे 5 साल के कार्यकाल की तुलना पिछले 40 साल के विधायकों के कार्यकाल से करोगे तो फर्क अपने आप नजर आ जाएगा. प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्य अपने आप में एक बड़ी मिसाल हैं और यह विकास तीव्र गति से आगे बढ़े इसके लिए कांग्रेस को फिर से सत्ता में लाना जरूरी है .

ममता भूपेश ने कहा सिकराय में जगह-जगह कॉलेज खोल दिए गए ताकि बेटियों की पढ़ाई बाधित नहीं हो और उन्हें दूरी के चलते पढ़ाई नहीं छोड़नी पड़े. बीमार व्यक्तियों के लिए क्षेत्र में जगह-जगह अस्पताल खोल दिए. गए गांव गांव ढाणी ढाणी में सड़कों का जाल बिछा दिया गया. हर संभव प्रयास कर क्षेत्र में कई सरकारी कार्यालय भी स्थापित कर दिए गए ताकि ग्रामीणों को अपने कामकाज के लिए दूर नहीं जाना पड़े.

 भूपेश ने कहा 2018 के चुनाव में सिकराय क्षेत्र की जनता ने मुझे आशीर्वाद दिया तो मैं विधानसभा में पहुंची और सिकराय के विकास को उच्च शिखर तक पहुंचाया और जनता फिर से आशीर्वाद देगी तो सिकराय के विकास के चार चांद लगा दूंगी यह मेरी जिम्मेदारी है. सिकराय के विकास की कड़ी जुड़ी रहे यह हम सब की जिम्मेदारी है और इसके लिए कांग्रेस का लाना जरूरी है. गलत हाथों में सत्ता गई तो सिकराय के विकास के ब्रेक लगना निश्चित है .

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news