राजस्थान न्यूज: भांजे ने मामा और मामा की बेटी के साथ कर दिया कांड, जानिए क्या है मामला
Advertisement

राजस्थान न्यूज: भांजे ने मामा और मामा की बेटी के साथ कर दिया कांड, जानिए क्या है मामला

राजस्थान न्यूज: युवक के मामाओं को दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे में गई उनकी जमीन की एक करोड़ 10 लाख रुपए मुआवजा राशि मिली थी. जिसमें से कुछ राशि युवक के मामाओं ने पूर्व में निकाल ली थी. 

राजस्थान न्यूज: भांजे ने मामा और मामा की बेटी के साथ कर दिया कांड, जानिए क्या है मामला

दौसा न्यूज: दौसा जिले के कोलवा थाने में युवक द्वारा लड़की के बैंक खाते से 75 लाख रुपए की नगदी पार करने का सनसनीखेज मामला दर्ज हुआ है. धनावड गांव निवासी मामाओं का आरोप है उनका भांजा उनके घर से एटीएम चुरा कर ले गया और 31 दिसंबर 2020 से फरवरी 2022 तक कई बार एटीएम और फोन पे के जरिए धीरे-धीरे बैंक खातों से रकम उड़ाता रहा लेकिन उन्हें भनक तक नहीं लगी.

युवक के मामाओं को दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे में गई उनकी जमीन की एक करोड़ 10 लाख रुपए मुआवजा राशि मिली थी. जिसमें से कुछ राशि युवक के मामाओं ने पूर्व में निकाल ली थी. बाकी राशि बैंक खातों में जमा थी. युवक के मामा को इस घटना का पता तब लगा जब उनकी लड़की की शादी के लिए एक मामा पैसा निकालने बैंक पहुंचा.जिसके बाद खाता खाली मिला. जब युवक के अन्य मामाओं के बैंक खातों की जांच की गई तो वह भी खाली मिले इसके बाद युवक के चारों मामा सकते में आ गए.

बैंक स्टेटमेंट देखे तब उन्हें पता लगा कि उनका भांजा ही उन्हें कंगाल कर गया. दरअसल भांजे के जरिए ही युवक के मामाओं ने दौसा यूनियन बैंक में अपने खाते खुलवाए थे. उस दौरान भांजे ने अपने मोबाइल नंबर मामाओं के बैंक खाते से अटैच कर दिये और उसके बाद एटीएम चुराकर धीरे-धीरे पैसों की निकासी करता रहा. जिसके चलते युवक के मामाओं को खाते से पैसे निकालने की भनक तक नहीं लगी. आरोपी भांजा सिकंदरा थाना क्षेत्र के झील गांव का निवासी विश्राम मीणा है. अब कोलवा थाना पुलिस प्रकरण दर्ज होने के बाद पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

वही भांजे विश्राम मीणा पर यह भी आरोप है कि उसने मामा की लड़की मनीषा के बैंक खाते का भी एटीएम चुरा लिया. जिसमें से 3 लाख से अधिक की राशि पार कर दी. मनीषा का कहना है उसके खाते में उसको मिले बेरोजगारी भत्ते और उसके पिता द्वारा बेची गई दो भैंस की रकम थी. जिसे भी आरोपी ने निकाल ली. भांजे ने मामाओं के खाते से उड़ाई करीब 75 लाख की रकम का क्या किया यह पुलिस की जांच का विषय है लेकिन बताया जा रहा है आरोपी भांजे विश्राम मीणा को ऑनलाइन गेम खेलने का शौक है ऐसे में संभवतया उसने मोबाइल पर खेलें गए ऑनलाइन गेम में खेल-खेल में यह राशि उड़ा दी

Trending news