Mamta Bhupesh Road show : कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश के समर्थन में सीएम चन्नी ने किया रोड शो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1964946

Mamta Bhupesh Road show : कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश के समर्थन में सीएम चन्नी ने किया रोड शो

Mamta Bhupesh Road Show: पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान लोगों से कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का सत्ता में आना बेहद जरूरी है.

Mamta Bhupesh Road show : कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश के समर्थन में सीएम चन्नी ने किया रोड शो

Congress candidate Mamta Bhupesh Road Show : पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी आज सिकराय क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश के समर्थन में रोड शो किया तो वहीं लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पक्ष में चन्नी ने वोट मांगे.

कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश के समर्थन में रोड शो

चन्नी ने कहा राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने पिछले 5 सालों में विकास की नई इबारत लिखी है और यह विकास निरंतर जारी रहे. इसके लिए कांग्रेस का सत्ता में आना बेहद जरूरी है. चन्नी ने कहा कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश बेहद योग्य है और उनकी योग्यता का ही परिणाम है कि सिकराय क्षेत्र में चहुमुखी विकास दिखाई दे रहा है.

कांग्रेस के पक्ष में चन्नी ने मांगे वोट 

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा भाजपा केवल जुमले देती है लेकिन कांग्रेस काम करके दिखाती है. भाजपा सत्ता में आने के लिए झूठ का सहारा लेती है लेकिन कांग्रेस सच्चाई पर काम करती है. चन्नी ने सिकराय क्षेत्र के लोगों से आवाहन किया कि राजस्थान को जुमले देने वाले झूठे लोगों से बचाना होगा और इसके लिये जरूरी है 25 नवंबर को जनता ऐतिहासिक निर्णय ले.

पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने किया जनसंपर्क 

वहीं चरणजीत सिंह चन्नी के रोड शो के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने क्षेत्र में जनसंपर्क किया. जहां ममता भूपेश का ग्रामीणों ने जगह-जगह स्वागत किया. ममता भूपेश प्रचार के दौरान कभी जुगाड़ पर बैठकर प्रचार करती दिखाई दे रही है तो कभी खुद ट्रैक्टर चलाकर ग्रामीणों के बीच पहुंच रही है.

भूपेश ने कहा जुगाड़ और ट्रैक्टर ग्रामीण क्षेत्र की शाही सवारी है और यह क्षेत्र के किसानों के घर में दिखाई देते हैं. किसान इनकी बदौलत अपना जीवन यापन करते हैं. इस दौरान भूपेश ने जनसंपर्क करते हुए क्षेत्र के लोगों से आह्वान किया. आगे भूपेश ने कहा कि विपक्ष यहां गुंडाराज स्थापित करना चाहता है लेकिन मुझे भरोसा है क्षेत्र की जनता कभी भी यहां गुंडाराज स्थापित नहीं करेगी.

भूपेश ने कहा मुझे सिकराय की जनता पर भरोसा है. क्षेत्र में अमन चैन भाईचारा बनाए रखने के लिए आमजन मेरा सहयोग करेगा और इसके लिए 25 नवंबर को कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर क्षेत्र में विकास के साथ-साथ शांति बहाली का भी काम होगा.

Trending news