Dausa: ममता भूपेश ने किया दर्जनों गांव में जनसंपर्क कहा,विकास की गति के लिए कांग्रेस को वोट दें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1951373

Dausa: ममता भूपेश ने किया दर्जनों गांव में जनसंपर्क कहा,विकास की गति के लिए कांग्रेस को वोट दें

 
Dausa news: राजस्थान के दौसा जिले की सिकराय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने  बुधवार को एक दर्जन से अधिक गांव में जनसंपर्क कर अपने समर्थन में वोट मांगे.

ममता भूपेश का जनसंपर्क
Dausa news: राजस्थान के दौसा जिले की सिकराय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने  बुधवार को एक दर्जन से अधिक गांव में जनसंपर्क कर अपने समर्थन में वोट मांगे. इस दौरान जगह-जगह आयोजित नुक्कड़ सभा में ममता भूपेश ने कहा कि मेरा विकास गवाह है कि मैंने राजनीति सत्ता के लिए कभी नहीं की, हमेशा सेवा के लिए की है.  ऐसे में अब आप सब आने वाले समय में इस विकास की गति को आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस को वोट दें, जिससे जो काम अधूरे रह गए हैं उन्हें पूरा किया जा सके. 
 
 महिलाओं में दिखा उत्साह
आज देख रहे हो चुनाव में उतरने वालों का स्तर दिनों-दिन गिरता जा रहा है.लोक लुभावने वादे करते हैं, लेकिन हमने वादे नहीं काम किया है. जनसंपर्क के दौरान भूपेश को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. गांवों में भीड़ उमड रही है. महिलाएं हाथ मिलाकर सेल्फी लेकर भूपेश को आशीर्वाद दे रही हैं. आज जनसंपर्क के दौरान भूपेश सबसे पहले ग्राम आलूदा में पहुंची. जहां पर सैकड़ों ग्रामीणों ने बैण्ड बाजे के साथ कांग्रेस प्रत्याशी का स्वागत किया और अधिक से अधिक संख्या में वोट दिलाने का भरोसा दिलाया.भूपेश ने कहा की पिछले 5 सालों में जितना काम हुआ है. उतना काम कभी नहीं हुआ. कांग्रेस सरकार ने महिलएओं के लिए कई सारी नितियां लाई है.
 
इन गांवो में देर रात तक किया जनसंपर्क
 इसी प्रकार डागोलाई, बगावास, भदरख्या, जाग वालीढाणी, मेदावत की ढाणी, बनया वाली कोठी, बाड़ा वाली, धरणवास, लख्या वालों की कोठी, तालाब वाली ढाणी, चौकीदारों की ढाणी कालेडी, गुर्जर की ढाणी, बैरवा ढाणी, जोन पांडू की ढाणी, जोन मिश्रा की ढाणी, जोन बोहरा वाली ढाणी, जोन, हापावास, बैरवा ढाणी हापावास, नवा कुआं, पापड़डा सहित अन्य जगह देर रात तक जनसंपर्क किया. जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी साथ रहे.
 

Trending news