Dausa: राम भक्तों को रेलवे की सौगात, जयपुर-अयोध्या आस्था स्पेशल ट्रेन का संचालन शुरू; गूंजे राम नाम के जयकारें
Advertisement

Dausa: राम भक्तों को रेलवे की सौगात, जयपुर-अयोध्या आस्था स्पेशल ट्रेन का संचालन शुरू; गूंजे राम नाम के जयकारें

Aastha special train: अयोध्या में 22 जनवरी को हुई रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से रामभक्त दर्शनों के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि रेलवे ने आस्था स्पेशल ट्रेन चलाकर राम भक्तों को दर्शन करने का मौका दिया है. 

Dausa news

Aastha special train: अयोध्या में 22 जनवरी को हुई रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से रामभक्त दर्शनों के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि रेलवे ने आस्था स्पेशल ट्रेन चलाकर राम भक्तों को दर्शन करने का मौका दिया है. रेलवे के जरिए आज जयपुर से अयोध्या के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन शुरू की. जिसमें दौसा स्टेशन से सैकड़ों राम भक्त अयोध्या के लिए सवार हुए.

ये भी पढ़ें- PM मोदी के वादे को अंजाम तक पहुंचाने के लिए दिल्ली पहुंचे CM भजनलाल शर्मा! आज होगा बड़ा ऐलान

दौसा रेलवे स्टेशन पहुंची स्पेशल ट्रेन से दौसा, करौली, सवाई माधोपुर और गंगापुर सिटी जिले के 345 रामभक्त अयोध्या के लिए रवाना हुए.  इनमें राम मंदिर आंदोलन के दौरान सक्रिय भूमिका निभाने वाले कारसेवक भी शामिल थे, जो कि जय सियाराम तथा वंदे मातरम-जय श्रीराम के नारे लगाते हुए ट्रेन में सवार हुए. जहां रेलवे स्टेशन पर राम नाम के जयकारे गूंजे.

रामभक्त बोले- दर्शन को लेकर मन में बेहद उत्सुकता

अयोध्या जा रहे कार सेवको ने कहा भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद से ही दर्शन करने को लेकर मन में बेहद उत्सुकता थी. बड़े सौभाग्य की बात है कि स्पेशल ट्रेन से परिवार के साथ दर्शनों के लिए जाने का मौका मिल रहा है. वे राम मंदिर आंदोलन में भी सक्रिय भूमिका निभाने वालों में शामिल थे. वहीं कई अन्य राम भक्तों का कहना था कि शायद रामजी ने ही बुलावा भेजा है इसलिए प्राण प्रतिष्ठा होने के तुरंत बाद ही दर्शन करने का अवसर मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- ERCP पर आने वाली खुशखबरी! MP CM के साथ दिल्ली रवाना हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

Padma Shri Award 2024: राजस्थान के इन गौरवशाली लोगों को मिलेगा पद्मश्री,जानिए क्या किया काम?

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

 

Trending news